जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र धमतरी: 180 पदों पर पुरूषों के लिए प्लेसमेंट कैम्प प्रोग्राम का आयोजन

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र धमतरी: 180 पदों पर पुरूषों के लिए प्लेसमेंट कैम्प प्रोग्राम का आयोजन

धमतरी, 15 सितम्बर 2023: जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र धमतरी ने आगामी 16 सितम्बर को सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक कम्पोजिट भवन स्थित कक्ष क्रमांक 45 में पुरूषों के लिए एक प्लेसमेंट कैम्प (जॉब ट्रेनिंग प्रोग्राम) का आयोजन करने का ऐलान किया है। इस प्रोग्राम के तहत, निजी क्षेत्र के नियोजक मारूती सुजुकी इंडिया लिमिटेड द्वारा 180 पदों पर भर्ती के लिए चयन किया जाएगा।

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र के उप संचालक ने बताया कि प्लेसमेंट कैम्प में 50 प्रतिशत से अधिक अंकों से दसवीं, बारहवीं पास तथा 18 से 20 साल तक की आयु के युवाओं को शामिल किया जाएगा। आवेदकों का चयन ऑनलाइन टेस्ट और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। आवेदन के लिए आधार कार्ड अनिवार्य है।

इस प्रशिक्षण कार्यक्रम की अवधि दो वर्षों की होगी और जॉब ट्रेनिंग दिल्ली स्थित गुड़गांव में प्रदान की जाएगी, जहां प्रशिक्षण के दौरान प्रति माह 15 हजार 200 रूपये की स्टायफंड (वेतन) और 1300 रूपये का उपस्थिति बोनस प्रदान किया जाएगा। साथ ही, प्रशिक्षण के दौरान लंच, मेडिकल इंश्योरेंस, यूनिफॉर्म, आदि की सुविधा भी होगी।

प्लेसमेंट कैम्प में शामिल होने के लिए आवेदकों को सभी शैक्षणिक/तकनीकी योग्यता, निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय पंजीयन, और दो पासपोर्ट साइज के फोटो के साथ निर्धारित तिथि पर उपस्थित होना होगा।

अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, धमतरी से संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :-पाली कोरबा न्यूज़ :तीन दिवसीय एफ एल एन प्रशिक्षण का दूसरा चरण का समापन।

छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरी की अपडेट के लिए 

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top