कोरबा कटघोरा- अंबिकापुर नेशनल हाईवे में बोलेरो और ट्रेलर में भिड़ंत, जनकपुर के दो सगे भाइयों की मौत

कोरबा कटघोरा- अंबिकापुर नेशनल हाईवे में बोलेरो और ट्रेलर में भिड़ंत, जनकपुर के दो सगे भाइयों की मौत

Join Telegram

कोरबा: बीती रात को कोरबा कटघोरा से अंबिकापुर नेशनल हाईवे पर एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में ट्रेलर और बोलेरो की जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसके परिणामस्वरूप दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के पीछे सड़क पर बैठे मवेशियों की लापरवाही की वजह साबित हुई।

इस दुर्घटना में बोलेरो चालक सहित एक और व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि ट्रेलर की चपेट में आने से एक मवेशी की भी मौत हो गई। ट्रेलर और बोलेरो के बीच भयानक भिड़ंत से दोनों वाहनों के चालकों के बारे में कुछ बचने का संभाव नहीं था।

इस दुर्भाग्यपूर्ण हादसे का जाँच पड़ताल करने पर पाया गया कि बोलेरो में सवार दो सगे भाई भरतपुर (जनकपुर) से अपने पिता को लेने बिलासपुर जा रहे थे। ये दोनों मृतक की पहचान ज्ञान दुबे और प्रेम दुबे के नाम से हुई है।

घातक सड़क दुर्घटना के तुरंत बाद, बोलेरो में फंसे गए एक की जान को बचाने के लिए 112 डायल कर एम्बुलेंस की टीम मौके पर पहुंची और उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला।

कटघोरा पुलिस ने हादसे की जांच के लिए शवों का पोस्टमार्टम करने के लिए उन्हें भेजा है और घटना की विवरणी कार्रवाई कर रही है।

इस घातक सड़क दुर्घटना के परिणामस्वरूप, कोरबा क्षेत्र में सड़क सुरक्षा को महत्वपूर्ण ध्यान में रखने की आवश्यकता है और ड्राइवरों को सड़क पर जागरूकता बढ़ाने की आवश्यकता है, ताकि इस तरह की हादसों को रोका जा सके।

बिलासपुर:मिनी माता सम्मान के लिए उम्मीदवार 10 अक्टूबर तक आवेदन कर सकतें हैं।

सरकारी नौकरी न्यूज़ पाने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top