AIIMS Kalyani Recruitment में 120 रिक्त पदों पर होगी भर्ती।

AIIMS Kalyani Recruitment में 120 रिक्त पदों पर होगी भर्ती।

Join Telegram

 AIIMS Kalyani Recruitment 2023:नौकरी की तलाश में बैठे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है दरअसल ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस कल्याणी ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. इस भर्ती अभियान के तहत ग्रुप ‘B’ और ग्रुप ‘C’ के तहत कुल 120 रिक्त पद भरे जाएंगे। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर अप्लाई कर सकतें हैं। भर्ती से सम्बंधित अधिक जानकारी के लिए AIIMS Kalyani की आधिकारिक वेबसाइट से  नोटिफिकेशन का अवलोकन करें। 

 AIIMS Kalyani Recruitment 2023:रिक्ति विवरण

इस अभियान में शामिल होने के लिए पद के अनुसार अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है। इन पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों के पास 12वीं, संबंधित क्षेत्र में ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री, या डिप्लोमा होना चाहिए।

आयु सीमा

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु पदानुसार 18/20 वर्ष और अधिकतम आयु 27/ 30/ 35 वर्ष तय की गई है। यह विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग है, इस सम्बन्ध में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आवेदन करने से पहले अधिसूचना का अवलोकन करना चाहिए।

होगा चयन

इस भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया विभिन्न चरणों में होगा। पहले, कंप्यूटर बेस्ड एग्जाम (CBT) आयोजित होगा, जिसमें उम्मीदवारों को कंप्यूटर प्रोफिशिएंसी टेस्ट/ स्किल टेस्ट करना होगा। फिर, उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल परीक्षण में पास होना होगा। इन सभी चरणों में पास होने के बाद, एक फाइनल मेरिट लिस्ट जारी की जाएगी।

उम्मीदवार भर्ती जुड़ीं अधिक जानकारी के लिए AIIMS Kalyani की आधिकारिक साइट aiimskalyani.edu.in पर जाकर देख सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट –यहाँ क्लिक करें 

नोटिफिकेशन के लिए – यहाँ क्लिक करें 

यह भी पढ़ें :-ECIL Recruitment 2023:आईटीआई पास युवाओं के लिए निकली 400 पदों पर भर्ती।

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top