एशिया कप 2023 का आगाज़: Pakistan vs Nepal मैच की शुरुआत, मोबाइल पर मुफ्त लाइव देखें। 

एशिया कप 2023 का आगाज़: Pakistan vs Nepal मैच की शुरुआत, मोबाइल पर मुफ्त लाइव देखें। 

नई दिल्ली एशिया कप 2023 के 16वें एडिशन की शुरुआत आज से हो रही है, और इस उत्सव के उद्घाटन मैच में पाकिस्तान और नेपाल आमने- सामने होंगे( Pakistan vs Nepal). यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 300 बजे से मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस साल का एशिया कप वनडे फॉर्मेट में हो रहा है, जो 2018 के बाद पहली बार है. 

पिछले सीजन के एशिया कप 2022 को टी20 फॉर्मेट में खेला गया था, जहां पाकिस्तान ने श्रीलंका को हराकर उपविजेता का ताज जीता था. अब, पाकिस्तान ने नेपाल( Pakistan vs Nepal) के खिलाफ इस वनडे मैच के माध्यम से टूर्नामेंट की शुरुआत करने का मौका पाया है. इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा. पाकिस्तान ने पहले ही अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में 3- 0 से क्लीनस्वीप किया है, और इसके बाद बाबर आजम एंड कंपनी आईसीसी वनडे रैंकिंग में नंबर वन बने हैं.

नेपाल की टीम एशिया कप इतिहास में पहली बार भाग ले रही है. उन्होंने एसीसी पुरुष प्रीमियर कप टूर्नामेंट में मेन ड्रॉ के लिए क्वालीफाई किया है, जहां उन्होंने यूएई जैसी टीम को फाइनल में हराया था. रोहित पाउडेल के कप्तानी वाली नेपाल की टीम एशिया कप में शानदार प्रदर्शन से अपनी उपस्थिति दर्ज कराना चाहेगी. पाकिस्तान बनाम नेपाल का पहला मैच एशिया कप 2023 में कब होगा, कहां होगा, और कितने बजे से खेला जाएगा? आइए इसके बारे में जानते हैं.

Pakistan vs Nepal नेपाल का यह पहला एशिया कप

  • Pakistan vs Nepal एशिया कप 2023 का पहला मैच बुधवार( 30 अगस्त) को खेला जाएगा.
  • Esia Cup 2023 के पहले मैच में पाकिस्तान और नेपाल( Pakistan vs Nepal) की टीमें मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में होगी भिड़ंत ।
  • एशिया कप 2023 में पाकिस्तान और नेपाल की टीमों के बीच मैच बुधवार को भारतीय समयानुसार दोपहर 300 बजे से खेला जाएगा.
  • पाकिस्तान बनाम नेपाल( Pakistan vs Nepal) मैच का सीधा प्रसारण भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क( Star Sports) पर होगा.
  • पाकिस्तान और नेपाल के बीच मैच की मोबाइल पर फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग के लिए आप हॉटस्टार( HotStar) पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें :-स्पिन में किसका पलड़ा भारी? इंडिया vs पाकिस्तान Asia Cup 2023: कुलदीप और जडेजा के बीच तकदीर की टक्कर

यह भी पढ़ें :-

 

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top