BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने पाकिस्तान दौरे को बताया शानदार अनुभव।

BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने पाकिस्तान दौरे को बताया शानदार अनुभव।

नई दिल्ली: एशिया कप 2023 अब श्रीलंका और पाकिस्तान दो देशों के बीच आयोजित हो रहा है। इस अवसर पर,पाकिस्तान की यात्रा के बाद, बीसीसीआई के अध्यक्ष ने उनके स्वागत और मिलनसर प्रतिष्ठा की है। उन्होंने कहा कि हमें वहां राजा की तरह रखा गया था।

रोजर बिन्नी ने एएनआई को इस रूप में स्वागत किया, “यह एक शानदार अनुभव था, जैसे कि 1984 में टेस्ट मैच खेला था, जब हमने टेस्ट मैच खेला था। तब भी हमारा स्वागत इसी तरह से हुआ था, हमें राजाओं की तरह रखा गया था, इसलिए वह हमारे लिए बहुत अच्छा समय था। हम सभी पाकिस्तान के अधिकारियों और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लोगों से मिलने में सक्षम थे, और वे इससे बहुत खुश थे। हमने वहां जाकर काफी अच्छा महसूस किया, यह सच में एक शानदार अनुभव था।

भारत और पाकिस्तान के बीच राजनीतिक तनाव के कारण बाइलेटरल सीरीज का आयोजन नहीं हो पाता है। दोनों टीमें एशियाई क्रिकेट परिषद या अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद द्वारा आयोजित प्रतियोगिताओं में ही एक-दूसरे के खिलाफ मैच खेल सकती हैं। पहले यह लग रहा था कि दोनों देशों के बीच बाइलेटरल सीरीज का आयोजन हो सकता है, लेकिन पाकिस्तान से लौटने के बाद रोजर बिन्नी ने इस बारे में कोई सुखद समाचार नहीं दिया।

रोजर ने कहा, “देखिए, इसका फैसला हम नहीं कर सकते हैं, यह सरकार से जुड़ा मामला है, और वह इससे जुड़े फैसले लेगी। पाकिस्तान की टीम अब भी विश्व कप में भारत के खिलाफ आ रही है।” बता दें कि अंतरविरोध के बाद आखिरी बार 2012-13 में भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज आयोजित हुई थी, जिसके बाद पाकिस्तान ने भारत का दौरा किया था। इसके बाद, भारत और पाकिस्तान की टक्कर केवल आईसीसी टूर्नामेंट्स और एशिया कप में हुई है।”

यह भी पढ़ें :-बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन: Asia Cup 2023 Super 4 में हार का अफसोस

यह भी पढ़ें :-रायगढ़ रोजगार मेला 11 और 12 सितम्बर को आयोजित :395 पदों पर होगी भर्ती।

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top