Bilaspur Accident News:जोंधरा के ट्रैक्टर हादसा :पचपेड़ी क्षेत्र के युवक की मौके पर मृत्यु।

Bilaspur Accident Newsजोंधरा के ट्रैक्टर हादसा पचपेड़ी क्षेत्र के युवक की मौके पर मृत्यु

Join Telegram

Bilaspur Accident News: पचपेड़ी क्षेत्र के गोपालपुर मोड़ पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर के चालक द्वारा सड़क पर चल रहे एक युवक को टक्कर मार दी गई है। इस घातक हादसे के परिणामस्वरूप, युवक को घायल होकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। इसके बाद, पुलिस ट्रैक्टर चालक की खोज बिन के लिए जुट गई हैं।

पचपेड़ी क्षेत्र के जोंधरा निवासी, 24 साल के कार्तिक पटेल, अपने भतीजे शिवा पटेल के साथ गोपालपुर रिश्तेदारी में जा रहे थे। शनिवार की शाम करीब चार बजे, वे अपनी बाइक से गांव की ओर लौट रहे थे। इस समय, गोपालपुर मोड़ के पास वे बाइक को सड़क किनारे खड़े करके रुक गए।

इस समय ही, परसोड़ी से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर के चालक ने शिवा पटेल को टक्कर मार दी, जिससे युवक अत्यंत गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद, ट्रैक्टर चालक ने अपने ट्रैक्टर को लेकर भागने लगा।लेकिन ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और थोड़ी दूरी पर पलट गया और ट्रैक्टर चालक फरार हो गया ।

इस दर्दनाक हादसा की जानकारी कार्तिक ने आसपास के लोगों को देकर अपने भतीजे शिवा को तुरंत अस्पताल पहुँचाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने शिवा की हालत को गंभीर बताया और उन्हें चिकित्सा उपायों के तहत देखभाल करने का प्रयास किया। हालांकि, युवक की चिकित्सा देखभाल के बावजूद उनकी चोटें इतनी गंभीर थीं कि उनकी मृत्यु को नहीं रोक सका जा सका और वे चीरघर भेज दिए गए।

रविवार को, पश्चिम मध्य रेलवे के पचपेड़ी क्षेत्र के पुलिस ने इस दर्दनाक हादसे की जांच करते हुए ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है और ट्रैक्टर चालक की तलाश जारी है। पुलिस द्वारा इस मामले की गंभीरता से लिया है और वे जल्दी ही जांच के आधार पर कार्रवाई करेंगे।

UKPSC Recruitment 2023 उत्तराखंड लोक सेवा आयोग में पशुचिकित्साधिकारी ग्रेड-2 के 99 पदों पर भर्ती।

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top