Bilaspur Crime News: हरियाणा के युवक ने नाबालिग को भगाकर ले जा रहा आरपीएफ ने किया गिरफ्तार ।

Bilaspur Crime News: हरियाणा के युवक ने नाबालिग को भगाकर ले जा रहा आरपीएफ ने किया गिरफ्तार ।

Join Telegram

Bilaspur Crime News:नाबालिग को ट्रेन से लेकर भाग रहे युवक को आरपीएफ ने गिरफ्तार किया है। पकड़ने के बाद आरपीएफ ने बिहार के संबंधित थाने को सूचित किया है। यह युवक हरियाणा के निवासी हैं। आरपीएफ के अनुसार, 26 अगस्त को सूचना मिली कि 12130 आजाद हिंद एक्सप्रेस में एक नाबालिग को भगाकर ले जाने का प्रयास किया जा रहा है। नाबालिग की फोटो भी आरपीएफ को भेजी गई।

इस मामले में बिहार के मुफ्फसिल थाने में अपराध दर्ज किया गया है। सूचना के आधार पर ट्रेन में अनुरक्षण ड्यूटी पर तैनात बल सदस्य प्रधान आरक्षक विजय सिंह ने ट्रेन की जांच की, जिसमें बल सदस्यों के साथ थे। जैसे ही ट्रेन के जनरल कोच में पहुंचे, वह दोनों कोचों में बैठे हुए पाए गए।

उन्हें बिलासपुर रेलवे स्टेशन में उतारकर आरपीएफ पोस्ट के सुपुर्द कर दिया गया। इसकी सूचना थाने को दी गई। वहीं, नाबालिग को स्टेशन मास्टर की उपस्थिति में रेलवे चाइल्ड लाइन को सौंपा गया। लड़के को आरपीएफ पोस्ट में ही रखा गया।

सोमवार को मुफ्फसिल थाने से उप निरीक्षक रंजीत कुमार, महिला आरक्षक खुशी कुमारी शाम छह बजे आरपीएफ पोस्ट पहुंचे। अपराध की प्रति दर्ज करने के साथ, लड़के को साथ लेने के लिए आवेदन किया गया। इसके बाद, उचित और आवश्यक कागजी कार्रवाई के बाद, लड़के को उनके हवाले कर दिया गया।

यह भी पढ़ें :-

Source link

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top