Job Fair :छत्तीसगढ़ रायपुर, बैरन बाजार में आयोजित होगा रोजगार का महामेला, 300 पदों पर होगी भर्ती।

Job Fair :छत्तीसगढ़ रायपुर, बैरन बाजार में आयोजित होगा रोजगार का महामेला, 300 पदों पर होगी भर्ती।

Join Telegram

रायपुर, 30 अक्टूबर 2023: छत्तीसगढ़ कॉलेज, बैरन बाजार में जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र द्वारा 4 अक्टूबर को आयोजित होने वाले जॉब फेयर (Job Fair) के माध्यम से बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त करने का सुनहरा मौका प्रदान किया जा रहा है। इस महामेले के द्वारा छत्तीसगढ़ के युवाओं को रोजगार से जोड़ने और उन्हें नौकरी के लिए तैयार करने का प्रयास किया जा रहा है।

इस जॉब फेयर (Job Fair) के तहत, निजी क्षेत्र के नियोजक टेक्नोटास्क बिजनेस सॉल्यूशन (बीपीओ) रायपुर द्वारा 12वीं उत्तीर्ण आवेदकों की भर्ती की जाएगी। इसमें न्यूनतम मासिक वेतनमान 13 हजार रुपये होगा। छत्तीसगढ़ शासन की बेरोजगारी भत्ता योजना के हितग्राहियों को इस मौके का लाभ प्राप्त होगा, और यहां के युवाओं को स्थानीय रोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे।

Job Fair आवेदन प्रक्रिया 

रोजगार के इस महामेले में शामिल होने के इच्छुक और योग्य आवेदक 4 अक्टूबर को सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक कॉलेज में पहुंच सकते हैं। उन्हें अपने बायोडाटा, आधार कार्ड, और शैक्षणिक तकनीकी योग्यता के प्रमाण पत्रों की छायाप्रति साथ लेनी चाहिए। इसके लिए अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :- National Housing Bank में निकली 43 पदों पर सरकारी नौकरी।

यह भी पढ़ें :-Bijapur District Job 2023:बीजापुर संविदा पद पर ” Walk in Interview” के माध्यम से भर्ती।

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top