Crime News Bilaspur :चौकीदार के घर में चोरी करने वाला युवक, महिला की उठते ही स्कूटी छोड़ भागा

Crime News Bilaspur :चौकीदार के घर में चोरी करने वाला युवक, महिला की उठते ही स्कूटी छोड़ भागा

Crime News Bilaspur :एक कालोनी के चौकीदार के घर में चोरी करने के इरादे से एक युवक घुस गया। महिला की आहट पाकर, युवक ने महिला को धक्का देकर भाग गया। इस बीच, वह अपनी स्कूटी वहीं छोड़ दी। महिला ने इस घटना को अपने पति को बताया और उन्होंने सिरगिट्टी पुलिस स्टेशन में शिकायत कर दी। 

पुलिस ने मामले की जाँच के शुरू कर दी है। यह घटना मुंगेली जिले के नवरंगपुर में घटी, और पीड़िता सुकृता लोनिया एक गृहिणी हैं, जिनके पति जयप्रकाश सिरगिट्टी क्षेत्र के कोरमी रोड पर स्थित आम्रपाली गार्डन कालोनी में चौकीदारी करते हैं। वे इस कालोनी में अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। इस घटना की रात को, जयप्रकाश ड्यूटी पर थे।

उनकी पत्नी उस समय कमरे में सो रही थी। रात के लगभग 11.30 बजे, कमरे में कोई आवाज सुनाई दी, और सुकृता की नींद खुल गई। उसने देखा कि कमरे में एक युवक घुसा हुआ था, और इस पर महिला ने तुरंत शोर मचाया। इसके बाद, चोरी करने वाला युवक महिला को धक्का देकर बिना देर किये भाग निकला।

महिला की जवानी के धक्के से उसके घुटनों और पैरों में चोटें आई हैं। जब पति ने महिला की आवाज सुनी, तो वह तुरंत मौके पर पहुँचे। तब तक चोरी करने वाला युवक दूर भाग चुका था। उसके आस-पास एक अनजान स्कूटी बिना मालिक के खड़ी थी, जिसे चौकीदार ने अपने कब्ज़े में लिया और सिरगिट्टी पुलिस को सूचना दी। महिला की शिकायत के आधार पर, पुलिस ने मामले की जांच की शुरुआत कर दी है।

यह भी पढ़ें :-Korba News:अधिग्रहण किये गए जमीन का मुआवजा राशि के लिए GGP ने NH 130 में किया चक्काजाम

यह भी पढ़ें :-सहायक शिक्षक भर्ती प्रक्रिया: सुप्रीम कोर्ट ने हाई कोर्ट के आदेश पर लगाई रोक।

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top