दंतेवाड़ा समाचार:शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए एक-दिवसीय रोजगार मेला का आयोजन।

दंतेवाड़ा समाचार:शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए एक-दिवसीय रोजगार मेला का आयोजन।

दंतेवाड़ा समाचार:कारली, विकासखंड गीदम, सोमवार: जिला प्रशासन ने सोमवार को यहाँ कारली में एक दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन किया, जिसका मुख्य उद्देश्य बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान करना था। इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम के शुभारंभ को जिला पंचायत अध्यक्ष सुश्री तुलिका कर्मा ने किया।

रोजगार मेले को लाइवलीहुड कॉलेज में आयोजित किया गया और इसमें युवक युवतियों को प्रतिष्ठित कंपनियों में रोजगार का मौका प्राप्त हुआ। यहाँ पर विभिन्न पदों पर भर्ती साक्षात्कार और दस्तावेज मूल्यांकन की प्रक्रिया की गई और आयोजित मेले में बेरोजगार युवाओं के इंटरव्यू लिए गए। इस मेले में कुल 510 युवक और युवतियाँ भाग ली, और 15 कंपनियों ने बेरोजगारों के साक्षात्कार करने के बाद 80 लोगों को प्रारंभिक चयन किया।

रोजगार मेले के दौरान, सभी उम्मीदवारों के लिए उज्जवल भविष्य की कामना की गई और उन्हें नौकरी प्राप्त करने का अवसर मिला। यह मेला निजी क्षेत्र की कई प्रमुख कंपनियों के साथ हुआ, जैसे कि फायर सेफ्टी एवं डिसास्टर मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट भिलाई, कमांडो सिक्योरिटी सर्विसेज रायपुर, नियारा एच आर सोल्यूशन राजस्थान, मगध इलेक्ट्रिकल्स जगदलपुर, प्रथम एजुकेशन फाउंडेशन सुकमा, बी आर बालाजी महिंद्रा शोरूम जगदलपुर, पृथ्वी डेव्हलपर्स जगदलपुर, एल आई सी दन्तेवाडा, स्कॉई ऑटोमोबाईल जगदलपुर, श्रीराम फायनेंस लिमिटेड, जगदलपुर, मॉम्स फुड सर्विसेज प्रा.लि. जगदलपुर, मैनचेस्टर टेक्नोलॉजी हेल्थ केयर सर्विसेस प्रा.लि. रायपुर, प्रमेरिका लाईफ इंश्योरेन्स, एर्स.बी.आइ. लाईफ इंश्योरेन्स, चंद्रा इंटरटेनमेंट में फायरमेन, सिक्योरिटी गॉर्ड, सिक्योरिटी सुपरवाईजर ड्रायवर (हवी लायसेंस), एक्स सर्विस मेन, मशीन ऑपरेटर, पैकेजिंग स्टॉफ, इलेक्ट्रिशियन, हॉस्पिटालिटी, सेल्स कंसलटेन्ट, टेली कॉलिंग (महिला), साईट सुपरवाईजर, ऑफिस स्टॉफ, ड्रायवर, और अन्य पदों के लिए रोजगार प्रदान किया जा रहा है।

इस रोजगार मेले के आयोजन से अधिक से अधिक लोगों को सुगमता से रोजगार मिल रहा है, और इसके साथ ही आज के मेले में मुख्य अतिथि ने सभी उपस्थित लोगों को मतदाता शपथ दिलाई और उन्हें अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया। इस मेले में बड़ी संख्या में छात्र और छात्राएं भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें :-छत्तीसगढ़ समाचार:22 अगस्त 2023 छत्तीसगढ़ की प्रमुख हेडलाइन खबर।

 

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top