धमतरी : 70 पदों पर होगी भर्ती, प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 23 जनवरी को।

धमतरी : 70 पदों पर होगी भर्ती, प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 23 जनवरी को।

Join Telegram

धमतरी जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र द्वारा आयोजित प्लेसमेंट कैम्प! 23 जनवरी को सुबह 11 से शाम 4 बजे तक, निरीक्ष क्षेत्र के नियोजकों द्वारा 70 पदों के लिए साक्षात्कार। दसवीं से स्नातकोत्तर तक की शैक्षणिक योग्यता वाले आवेदकों का स्वागत है। आवेदन के लिए आवश्यक दस्तावेज सहित, तिथि और स्थान विवरण यहाँ जाँचें।

धमतरी, 18 जनवरी 2024: जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र ने आज घोषणा की है कि उनके द्वारा आयोजित किए जाने वाले प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 23 जनवरी को सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक किया जाएगा। इस कैम्प का आयोजन कम्पोजिट भवन के कमरा नंबर 45 में किया जाएगा।

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र के उप संचालक ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैम्प में निरीक्ष क्षेत्र के नियोजकों द्वारा कुल 70 पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा। इस साक्षात्कार प्रक्रिया में शामिल होने के लिए उन आवेदकों का स्वागत है जिनकी शैक्षणिक योग्यता दसवीं से स्नातकोत्तर तक है।

आवेदकों को ध्यान में रखते हुए, इस साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने के लिए उन्हें अपनी शैक्षणिक, तकनीकी योग्यता, निवास, जाति, और रोजगार कार्यालय का पंजीयन प्रमाण पत्र सहित दो पासपोर्ट साईज के फोटो ले कर नियत तिथि को कैम्प में पहुंचना होगा।

इस साक्षात्कार कैम्प का उद्दीपन करते हुए, जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र का मकसद है जिले के युवाओं को स्वरोजगार मौके प्रदान करके उन्हें समृद्धि की दिशा में मार्गदर्शन करना।

यह भी पढ़ें :-Sarkari Naukri 2024: पुणे नगर निगम में जूनियर इंजीनियर सिविल के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जारी।

यह भी पढ़ें :-CG Job Vacancy 2024:समग्र शिक्षा के लिए स्पीच थेरेपिस्ट और स्पेशल एजुकेटर के पदों के लिए आवेदन

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top