Gariaband News:अतिथि व्याख्याता पदों पर भर्ती।

Gariaband News:शासकीय नवीन महाविद्यालय गोहरापदर में अतिथि व्याख्याता पदों पर भर्ती. CG JOB VACANCY , CG BHARTI , CG JOB ALERT

Gariaband News:राज्य शासन की अतिथि व्याख्याता नीति 2024 के तहत शासकीय नवीन महाविद्यालय गोहरापदर में विभिन्न पदों पर भर्ती की जा रही है। महाविद्यालय द्वारा अतिथि व्याख्याता और अतिथि शिक्षण सहायक के पदों के लिए आवेदन 27 जुलाई 2024 तक कार्यालयीन समय में आमंत्रित किये गये हैं।

अभ्यर्थी रजिस्टर्ड डाक द्वारा या स्वयं महाविद्यालय में उपस्थित होकर सभी प्रमाण पत्र और आवश्यक दस्तावेजों के साथ आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं। प्राचार्य ने बताया कि शासकीय नवीन महाविद्यालय के लिए अंग्रेजी, वनस्पति शास्त्र, रसायन शास्त्र, इतिहास, प्राणीशास्त्र, तथा वाणिज्य के प्रत्येक में 1-1 पदों पर भर्ती की जायेगी।

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत महाविद्यालय को उत्कृष्ट शैक्षणिक सेवाएं प्रदान करने हेतु योग्य और उत्साही अभ्यर्थियों की आवश्यकता है। अतिथि व्याख्याता और अतिथि शिक्षण सहायक पदों के लिए अभ्यर्थियों को संबंधित विषय में न्यूनतम योग्यता और अनुभव होना आवश्यक है।

महाविद्यालय प्रशासन ने सभी योग्य अभ्यर्थियों से निवेदन किया है कि वे समय पर अपने आवेदन प्रस्तुत करें ताकि समयबद्ध तरीके से चयन प्रक्रिया पूरी की जा सके। अधिक जानकारी के लिए महाविद्यालय के कार्यालय से संपर्क किया जा सकता है।

Image Resize Tool

Pincode Finder Tool

Age Clculator Tool

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top