Asia Cup 2023:भारत बनाम पाकिस्तान मैच में हारिस रऊफ की शानदार गेंदबाजी

Asia Cup 2023:भारत बनाम पाकिस्तान मैच में हारिस रऊफ की शानदार गेंदबाजी

नई दिल्ली:- भारत और पाकिस्तान के बीच आयोजित रोमांचक मैच में हारिस रऊफ ने अपनी आक्रामक गेंदबाजी से धमाल मचाया।मैच की शुरुआत में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। लेकिन हिटमैन के खिलाफ पाकिस्तानी पेसर्स ने बड़े स्कोर की उम्मीदों को नकारा दिया। शुभमन गिल, विराट कोहली, और रोहित शर्मा ने साथ मिलकर खिलाड़ी के बोल्ड होने के बाद घुटने टेक दिए।

हारिस रऊफ की आक्रामक गेंदबाजी

पाकिस्तान के गेंदबाज हारिस रऊफ ने मैच की शुरुआत से ही अपनी आक्रामक गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने विराट कोहली, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा, और हार्दिक पंड्या जैसे दिग्गज बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

युवा बल्लेबाजों के खिलाफ हारिस का तांडव

हारिस रऊफ ने अपने तेवर से युवा बल्लेबाज शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, और ईशान किशन को अपना शिकार बनाया। उन्होंने 37वें ओवर में ईशान किशन को बेहद आक्रामक गेंदबाजी से हराया। इस ओवर में हारिस ने 145 किमी/घंटा की गति से गेंदबाजी की, जिससे ईशान किशन को 82 रन की पारी नहीं खेलने के लिए मजबूर किया।

गेंदबाजी में ताकद

हारिस रऊफ ने पिछले 4 वनडे मैच में अब तक 10 विकेट लिए हैं, जिसमें पाकिस्तान के अपने पहले खिलाड़ी शाहीन अफरीदी के अलावा विराट कोहली, रोहित शर्मा, और रवींद्र जडेजा भी शामिल हैं। हारिस रऊफ ने एशिया कप से पहले ही अपने दमदार प्रदर्शन से अपनी क्लास दिखा दी थी और इस मैच में भी वही ताकद दिखाई।

यह भी पढ़ें :-

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top