IDBI Bank Recruitment 2023:आईडीबीआई बैंक में जूनियर असिस्टेंट मैनेजर के 600 पदों पर भर्ती, ग्रेजुएशन पास कर सकतें हैं आवेदन।

IDBI Bank Recruitment 2023:आईडीबीआई बैंक में जूनियर असिस्टेंट मैनेजर के 600 पदों पर भर्ती, ग्रेजुएशन पास कर सकतें हैं आवेदन।

Join Telegram

IDBI Bank Recruitment 2023 Apply Online: बैंक में नौकरी की तलाश में जुटे युवाओं के लिए खुशखबरी है, आईडीबीआई बैंक (IDBI Bank ) ने जूनियर असिस्टेंट मैनेजर के 600 पदों के लिए आईडीबीआई बैंक भर्ती 2023 (IDBI Bank Recruitment 2023 Notification) नोटिफिकेशन जारी की है। आवेदन की प्रक्रिया 15 सितंबर 2023 से शुरू हो चुकी है। उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से रजिस्ट्रेशन कर आवेदन कर सकतें हैं।

IDBI Bank Recruitment 2023 For Freshers भर्ती के लिए आवेदन करने वाले इच्छुक और योग्य उम्मीदवार केवल ऑनलाइन माध्यम से आईडीबीआई बैंक की आधिकारिक वेबसाइट idbibank.in पर जाकर कर सकतें हैं। और भर्ती से जुड़ी सभी जानकारियां भी प्राप्त कर सकते हैं और आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की सम्पूर्ण जानकारी और नोटिस के लिए यहाँ क्लिक करें.

IDBI Bank Recruitment 2023:योग्यता

इस पद के लिए आवेदन करने के लिए आवश्यक योग्यता किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी विषय से ग्रेजुएशन या समकक्ष डिग्री हो।

उम्मीदवारों आयु सीमा 20 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक नोटिस का अवलोकन करें।

IDBI Bank Recruitment 2023:चयन प्रक्रिया

इस पद के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और पर्सनल इंटरव्यू के माध्यम से होगा। पहले ऑनलाइन परीक्षा आयोजित की जाएगी और चयनित उम्मीदवारों को पर्सनल इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। परीक्षा ऑब्जेक्टिव प्रकार की होगी। परीक्षा की तिथि और अन्य जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर समय-समय पर जांच करें।

IDBI Bank Recruitment 2023:आवेदन शुल्क

  • आईडीबीआई बैंक भर्ती 2023 आवेदन शुल्क जनरल कैटेगरी- 1000 रुपये शुल्क देना होगा,
  • जबकि एससी, एसटी, और पीडब्ल्यूडी कैटेगरी के आवेदकों के लिए शुल्क 200 रुपये होगा।

महत्वपूर्ण लिंक

यह भी पढ़ें :-CG Job Vacancy 2023: CGSLSA में निकली 112 पदों पर सरकारी नौकरी, ऐसे करने आवेदन।

यह भी पढ़ें :-IIT Job Kanpur 2023:भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान कानपुर में निकली कई पद पर सरकारी नौकरी

 

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top