IDBI Bank Recruitment: आईडीबीआई बैंक में 600 जूनियर असिस्टेंट मैनेजर के पदों के लिए आवेदन की अंतिम तारीख 30 सितंबर 2023.

IDBI Bank Recruitment: आईडीबीआई बैंक में 600 जूनियर असिस्टेंट मैनेजर के पदों के लिए आवेदन की अंतिम तारीख 30 सितंबर 2023.

Join Telegram

IDBI Bank Recruitment:अगर आप एक बैंक में कैरियर बनाने का सपना देख रहे हैं, तो इस खबर के लिए आपके लिए एक सुनहरा मौका हो सकता है। आईडीबीआई बैंक ने हाल ही में 600 जूनियर असिस्टेंट मैनेजर के पदों के लिए भर्ती निकाली है और आवेदन की प्रक्रिया चल रही है। इसके लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 सितंबर 2023 है।

IDBI Bank Recruitment 2023:आवेदन की प्रक्रिया

IDBI Bank news Recruitment ड्राइव के तहत, कुल 600 पदों पर जूनियर असिस्टेंट मैनेजर की भर्ती होगी। आवेदन केवल ऑनलाइन होंगे, इसके लिए आपको आईडीबीआई बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता idbibank.in है।

IDBI Bank Recruitment:योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने के लिए आपको किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी विषय से ग्रेजुएशन किया होना चाहिए या उसके समकक्ष कोई डिग्री होनी चाहिए।

IDBI Bank Recruitment:आयु सीमा

इन पदों के लिए आयु सीमा 20 से 25 साल के कैंडिडेट्स के लिए है।

IDBI Bank Recruitment:चयन प्रक्रिया

इन पदों पर कैंडिडेट्स का चयन लिखित परीक्षा और पर्सनल इंटरव्यू के माध्यम से होगा। पहले ऑनलाइन परीक्षा होगी और चुने गए कैंडिडेट्स को पर्सनल इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

IDBI Bank Recruitment:आवेदन शुल्क

इन वैकेंसी के लिए आवेदन करने के लिए जनरल कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 1000 रुपये शुल्क देना होगा। एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी कैटेगरी के लिए शुल्क 200 रुपये है।

आवेदन करने के लिए आप बैंक की वेबसाइट पर जाएं और करेंट ओपनिंग के अंडर जूनियर असिस्टेंट मैनेजर भर्ती पर क्लिक करके आवेदन करें।

अप्लाई करने के लिए यहाँ क्लिक करें 

यह भी पढ़ें :-CG Vyapam ने ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी 305 रिक्त पदों पर निकाली सीधी भर्ती।

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top