JSSC Vacancy:12वीं पास उम्मीदवारों के लिए निकली सरकारी नौकरी, आवेदन 20 अक्टूबर से

JSSC Vacancy:12वीं पास उम्मीदवारों के लिए निकली सरकारी नौकरी, आवेदन 20 अक्टूबर से

Join Telegram

JSSC Vacancy:अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं और आपके पास योग्यता है, तो यह एक सुनहरा अवसर है! झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने नवंबर 2023 के लिए झारखंड इंटरमीडिएट लेवल (कंप्यूटर नॉलेज एंड हिंदी टाइपिंग) कंबाइंड कांपटिटिव एग्जाम के लिए आवेदन आमंत्रित की गई हैं। यह भर्ती परीक्षा 863 पद की भर्ती के लिए आयोजित की गई हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकतें हैं।

JSSC Vacancy:आवेदन की तारीखें

झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन के JSSC Intermediate Standard Combined Competitive Exam 2023 के लिए आवेदन 20 अक्टूबर 2023 से शुरू होंगे और आपको इनके लिए आवेदन करने का मौका 19 नवंबर 2023 तक मिलेगा। कृपया इन तारीखों का पालन करें और आपका आवेदन समय सीमा के अंदर ही जमा कर दें।

JSSC Vacancy:योग्यता

आवेदन करने के लिए जरूरी है कि आपने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10+2 पैटर्न से बारहवीं पास की हो। इस वैकेंसी के लिए कैंडिडेट की उम्र 18 से 35 साल रखी गई है, और आयु की गणना 01 अगस्त 2023 से की जाएगी। आरक्षित श्रेणी को आयु सीमा में छूट भी मिलेगी।

आवेदन शुल्क

आवेदन करने के लिए जनरल कैटेगरी के आवेदकों को 100 रुपये और एससी, एसटी कैटेगरी के आवेदकों को 50 रुपये का शुल्क देना होगा।

झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की यह भर्ती आपके लिए एक सुनहरा मौका हो सकता है, इसलिए आपको तैयारी में जुटने का समय आ गया है। अपनी योग्यता की जाँच करें और इस अवसर का उपयोग करें, ताकि आप सरकारी नौकरी प्राप्त कर सकें।

आवेदन की प्रक्रिया

JSSC Vacancy भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए आपको ऑनलाइन जाना होगा, जिसके लिए आपको झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। ऑफिशियल वेबसाइट का पता है – jssc.nic.in। यहां से आप इस भर्ती से संबंधित अन्य महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

नोटिफिकेशन के लिए यहाँ क्लिक करें  

यह भी पढ़ें :- OSSC Recruitment 2023:ग्रेजुएशन पास और कंप्यूटर की डिग्री वालों के लिए निकली नौकरी,

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top