कोंडागांव न्यूज़:मुख्यमंत्री के द्वारा आदिवासी विश्राम भवन का लोकार्पण।

कोंडागांव न्यूज़:मुख्यमंत्री के द्वारा आदिवासी विश्राम भवन का लोकार्पण।

Join Telegram

कोंडागांव न्यूज़ :24 सितम्बर 2023,प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने आज कोंडागांव में आदिवासी विश्राम भवन का लोकार्पण किया। इस आदिवासी विश्राम भवन का निर्माण 02 करोड़ रुपए की लागत से किया गया है, और इसके लोकार्पण समारोह में विभिन्न प्रमुख शख्सियतें भाग ली।

इस आदिवासी विश्राम भवन का निर्माण छत्तीसगढ़ के बाहुल्य जिले के मुख्यालय, कोंडागांव में किया गया है, और इसका उद्घाटन एक महत्वपूर्ण कदम की ओर बढ़ाया है। यह विश्राम भवन सर्व सुविधायुक्त है और इसमें विशाल सभा कक्ष, प्रतीक्षा कक्ष, कमरे ठहरने के लिए, पदाधिकारियों के लिए कक्ष, सभाकक्ष, रसोईघर, शौचालय इत्यादि सुविधाएं शामिल हैं। इसके साथ ही, इस भवन में 13 दुकानों का निर्माण भी किया गया है, जो क्षेत्र के व्यापारिक गतिविधियों को बढ़ावा देगा।

दो मंजिला आदिवासी विश्राम भवन विभिन्न आयोजनों के लिए एक महत्वपूर्ण स्थल होगा, और यहां पर आवागमने, सभा, और अन्य सामाजिक कार्यक्रमों के आयोजन के लिए सुविधाएं उपलब्ध होंगी।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने इस मौके पर उद्घाटन समारोह में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह आदिवासी विश्राम भवन छत्तीसगढ़ का सबसे सुंदर भवन बना है और इससे क्षेत्र के आदिवासियों को विभिन्न प्रकार के सामाजिक कार्यक्रम करने में सुविधा मिलेगा।

इस अवसर पर मौजूद थे आबकारी, वाणिज्यिक, उद्योग एवं जिले के प्रभारी मंत्री श्री कवासी लखमा, छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष एवं केशकाल विधायक श्री संतराम नेताम, अनुसूचित जाति जनजाति एवं पिछड़ा वर्ग विभाग मंत्री श्री मोहन मरकाम, बस्तर लोकसभा क्षेत्र के सांसद श्री दीपक बैज, जिला पंचायत के अध्यक्ष देवचंद मातलाम, सर्व आदिवासी समाज के अध्यक्ष बंगाराम सोड़ी, गोंडवाना समाज के अध्यक्ष बुधसिंह नेताम, और आदिवासी समाज के विभिन्न पदाधिकारी, कलेक्टर दीपक सोनी, पुलिस अधीक्षक वाई अक्षय कुमार सहित विभिन्न जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें :-CG Vyapam Vacancy 2023: सीजी व्यापम पर निकली सहायक अभियंता के 52 और कनिष्ठ अभियंता के 721 पद पर नौकरी। 

यह भी पढ़ें :-CG Korea News:रोजगार और लोन मेला सलका बैकुण्ठपुर में 23 सितम्बर को आयोजित हो रहा है

यह भी पढ़ें :-हैंडपंप तकनीशियन भर्ती परीक्षा 2023 रविवार 24 सितंबर 2023 को।

यह भी पढ़ें :-सारंगढ़ बिलाईगढ़ : छ.ग. राज्य सहकारी (अपेक्स) बैंक,14 अक्टूबर तक टेक्निकल पदों के लिए करें आवेदन.

छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरी की नई अपडेट के लिए यहाँ क्लिक करें 

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top