Korba Accident News: गैस सिलेंडर लोड ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दो घायल

Korba Accident News: गैस सिलेंडर लोड ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दो घायल

Join Telegram

Korba Accident News: कोरबा राष्ट्रीय राजमार्ग में एक बार फिर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की स्थल पर मौत हो गई। जबकि उसके दो साथी घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कटघोरा- बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 130 में पाली थाना अंतर्गत ग्राम घुईचुआं के पास बुधवार को यह घटना हुई। बताया जा रहा है कि जटगा नवापारा में निवासरत बाबूलाल, ग्राम सुरका सपलवा में रहने वाले किताब सिंह और कारीमाटी निवासी रागी कुमार के साथ रकम आहरण करने पाली आया हुआ था। यहां काम निपटा कर तीनों वापस जटगा चले गए, वहां से पुन: वापस पाली की ओर आ रहे थे। इसी दौरान गैस सिलेंडर से भरा ट्रक क्रमांक सीजी 04 एलके 7132 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चालन करते हुए उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के पीछे बैठे किताब सिंह और रागी कुमार छिटक कर दूर जा गिरे, जबकि बाबूलाल पहिया के नीचे आ गया। मौके पर ही बाबूलाल की मौत हो गई।

सूचना मिलते ही पाली पुलिस घटनास्थल पहुंची। घायल दोनों ग्रामीणों को उपचार के लिए अस्पताल रवाना कर दिया। मामले में पुलिस वैधानिक कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार के लिए स्वजनों को सौंप दिया। यहां बताना होगा कि इस मार्ग में लगातार घटनाएं हो रही है और लोगों की जान जा रही है। पुलिस द्वारा ब्लैक स्पाट का चयन कर दुर्घटना रोकने उपाय किए जा रहे हैं, पर वाहनों की तेज रफ्तार की वजह से दुर्घटनाएं कम नहीं हो रही है। एक सप्ताह से दुर्घटना का सिलसिला थमा था कि बुधवार को सड़क पुन: खून से लाल हो गई।

छत्तीसगढ़ समाचार:राज्य सूचना आयुक्त का कड़ा एक्शन: जनसूचना अधिकारियों पर लगा 85 लाख रूपए का जुर्माना

Source link

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top