कलेक्टर सौरभ कुमार: जनचौपाल में आमजन की समस्याओं का समाधान 194 आवेदकों ने दिए आवेदन।

कलेक्टर सौरभ कुमार: जनचौपाल में आमजन की समस्याओं का समाधान 194 आवेदकों ने दिए आवेदन।

Join Telegram

कोरबा, 26 सितंबर 2023 जिले के कार्यालय में एक महत्वपूर्ण जनचौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें जिले के दूरस्थ क्षेत्रों से पहुँचे लोगों ने अपनी मांगों और समस्याओं को कलेक्टर सौरभ कुमार से साझा किया। कलेक्टर श्री सौरभ कुमार ने इस अवसर पर लोगों की शिकायतों को गंभीरता से सुना और उनके प्राप्त आवेदनों को तुरंत निराकरण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

इस जनचौपाल कार्यक्रम में आज 194 लोगों ने अपनी आवेदनें दर्ज की। इन आवेदनों में स्वास्थ्य इलाज के लिए सहायता, रोजगार की मांग, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्माण की मांग, आर्थिक सहायता, मुआवजा प्रकरण के निराकरण, लंबित मजदूरी के भुगतान, बिजली समस्याओं से संबंधित शिकायतें, नामांतरण, सीमांकन, पेंशन प्रकरण, राशन कार्ड, जाति प्रमाण पत्र, सहायक उपकरण जैसे विभिन्न आवेदन शामिल थे।

इस महत्वपूर्ण समागम के दौरान, श्री अपर कलेक्टर श्री प्रदीप साहू के साथ-साथ सभी विभागीय अधिकारी भी मौजूद थे और लोगों की समस्याओं को सुनकर समाधान की दिशा में कदम उठाने के लिए सहयोग कर रहे थे।

यह जनचौपाल कार्यक्रम जनता के समस्याओं को सुनने और उनके लिए त्वरित निराकरण उपलब्ध कराने के लिए महत्वपूर्ण है और इससे जिले के लोगों को सरकार के साथ जुड़े रहने का अवसर मिलता हैं।

यह भी पढ़ें :-कोरबा न्यूज़ : जिले में अवैध मदिरा विक्रय एवं निर्माण पर की जा रही दण्डात्मक कार्यवाही।

छत्तीसगढ़ लेटेस्ट सरकारी नौकरी के लिए यहाँ क्लिक करें।

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top