Korba Crime News: 11 वीं की छात्रा ने जहर सेवन कर की आत्महत्या, जाने क्या है मामला।

Korba Crime News: 11 वीं की छात्रा ने जहर सेवन कर की आत्महत्या, जाने क्या है मामला।

Join Telegram

Korba Crime News घर के किचन में रखी चूहा मारने वाली दवा का सेवन कर लिया। वह एक ग्राम बेंदरकोना निवासी थी और अपनी बुआ के घर में रहकर पढ़ाई कर रही थी। पढ़ाई के अलावा, उसने घर का कामकाज भी किया करती थी।

Korba Crime News:ग्राम बेंदरकोना की एक छात्रा ने चूहा मार दवा का सेवन कर अपनी जान गंवा दी है। 11 वीं कक्षा की छात्रा लक्ष्मी गिरी का यह दुखद संघटन उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से सामने आया है। लक्ष्मी गिरी, जो ग्राम बेंदरकोना की निवासी थी, अपनी बुआ के घर में रहकर पढ़ाई कर रही थी। उसका निधन होने पर समुद्र तरंगों में बदल गया है।

शुक्रवार की सुबह, लक्ष्मी ने अपने घर में नाश्ता करने के बाद अपने कमरे में चली गई। इसके बाद, बुआ के लड़का दिलीप गिरी ने उसे उल्टी करते हुए पाया, और उसकी हालत बेहद नाजुक थी। उम्मीद है कि वह इस दुखद घड़ी से बाहर आ सकती थी, लेकिन उपचार के बावजूद उसकी जान बचाई नहीं जा सकी।

लक्ष्मी के स्वजनों ने बताया कि वह बहुत ही होनहार और पढ़ाई में उत्कृष्ट थी। उसने ग्राम स्तर पर ही नहीं, बल्कि कोरबा पढ़ाई करने के लिए अपनी मेहनत और उत्साह से दूर तक जाने का संकल्प लिया था।

पुलिस ने मामला कायम कर, वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। मृतका का पोस्टमार्टम करने के बाद, उसका शव स्वजनों को सौंपा गया है, ताकि उन्हें उसका अंतिम संस्कार करने का अधिकार हो सके। इस दुखद घड़ी में, ग्राम बेंदरकोना की जनता ने लक्ष्मी के परिवार के साथीदारी जताई है और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

यह भी पढ़ें :-कोरबा न्यूज़: करतला स्टेशन के पास मिली युवक की लाश, छेत्र में फैली सनसनी।

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top