MP NHM Vacancy:मध्य प्रदेश में 980 पदों पर बंफर भर्ती, 20 अक्टूबर 2023 से आवेदन शुरू।

MP NHM Vacancy 2023,मध्य प्रदेश नेशनल हेल्थ मिशन भर्ती कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर के 980 पदों पर भर्ती,आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 नवंबर 2023,mp nhm vacancy 2022

Join Telegram

MP NHM Vacancy:मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए खुसखबरी। मध्य प्रदेश नेशनल हेल्थ मिशन (MP NHM) ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया हैं। जिसके तहत 980 पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन किया गया है। इसके अंतर्गत कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर पदों को भरा जाएगा। इसके साथ ही, इस भर्ती प्रक्रिया का हिस्सा बनने के लिए आपको 6 महीने की कम्यूनिटी हेल्थ प्रशिक्षण प्रोग्राम पूरा करना होगा।

MP NHM Vacancy Ditails

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 980 पद भरे जाएंगे। इनमें से 480 पद सर्टिफिकेट इन कम्यूनिटी हेल्थ ट्रेनिंग के हैं और 500 पद कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर के हैं।

MP NHM Vacancy Important Date

महत्वपूर्ण तिथियाँ

इन पदों के लिए आवेदन अभी शुरू नहीं हुए हैं। आवेदन करने के लिए लिंक 20 अक्टूबर 2023 को खुलेगा, और आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 नवंबर 2023 है। जो उम्मीदवार इस अवसर का लाभ उठाना चाहते हैं, वे आवेदन लिंक खुलने के बाद दिए गए निर्देशों के अनुसार आवेदन कर सकते हैं।

आवश्यक योग्यता

MP NHM Vacancy मध्य प्रदेश एनएचएम के सीएचओ पद पर आवेदन करने के लिए आवश्यक है कि आवेदकने बीएससी (नर्सिंग), पोस्ट बीएससी (नर्सिंग), जीएनएम, बीएएमएस में से किसी भी डिग्री की हो। आयु सीमा 21 से 40 साल तक की है।

ऑनलाइन आवेदन करें

इन पदों के लिए आवेदन केवल ऑनलाइन होगा। आवेदन करने के लिए, आपको मध्य प्रदेश एनएचएम की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता nhmmp.gov.in है। वहां से आप आवेदन प्रक्रिया के बारे में विवरण भी प्राप्त कर सकते हैं।

नोटिफकेशन के लिए यहाँ क्लिक करें 

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top