OSSC Recruitment 2023:ग्रेजुएशन पास और कंप्यूटर की डिग्री वालों के लिए निकली नौकरी,

OSSC Recruitment 2023:ग्रेजुएशन पास और कंप्यूटर की डिग्री वालों के लिए निकली नौकरी,

Join Telegram

OSSC Recruitment 2023:सरकारी नौकरी की इच्छा रखते हैं तो इन वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं. ये भर्तियां ओडिशा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने निकाली हैं और इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से ग्रुप बी और सी के कुल 495 पद भरे जाएंगे. यह भर्ती प्रक्रिया 14 अक्टूबर 2023 से शुरू होगी।CGLRE 2023 भर्ती परीक्षा हेतु आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट में जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकतें हैं।

महत्वपूर्ण तारीखें

OSSC Recruitment 2023: जारी अधिसूचना के अनुसार ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग के इन पद पर आवेदन करने प्रारम्भिक तिथि 14 अक्टूबर 2023 से 17 नवंबर 2023 तक कर सकते हैं।

OSSC Recruitment 2023 Eligibility योग्यता

  • इन पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से बैचलर्स की डिग्री हो.
  • इसके अलावा कंप्यूटर की भी अच्छी जानकारी होनी चाहिए. कंप्यूटर, इंटरनेट, ई-मेल, वर्ल्ड प्रोसेसिंग, डेटा एनालिसेस और प्रेजेंटेशन क्रय में अनुभव रखने वाले उम्मीदवार आवेदन के लिए पात्र होंगें।

आयु सीमा

इन पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु सीमा 21 वर्ष से 38 वर्ष होनी चाहिए.  आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में सरकारी नियमों के अनुसार छूट मिलेगी.

सेलेक्शन

इन पद पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा में प्रिलिमिनेरी परीक्षा पास करना होगा. इसके बाद मेन्स एग्जाम होगा.  अंत में सर्टिफिकेट वैरीफिकेशन होगा. सभी चरण पास करने वाले उम्मीदवारों का सेलेक्शन अंतिम होगा.

आवेदन प्रक्रिया

OSSC Recruitment 2023 जारी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को OSSC के आधिकारिक ossc.gov.in में जाकर कर सकतें हैं। भर्ती से सम्बंधित अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन का अवलोकन करें

यह भी पढ़ें :-NTPC Recruitment 2023 : एनटीपीसी में एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ट्रेनी के पदों के लिए भर्ती, अंतिम तिथि 20 अक्टूबर

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top