PGCIL ने निकाली जूनियर टेक्नीशियन ट्रेनी के पदों पर भर्ती।PGCIL Recruitment 2023

PGCIL Recruitment 2023 Apply Online For 2023 Post.

Join Telegram

PGCIL Recruitment 2023:पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने जूनियर टेक्नीशियन ट्रेनी के 203 रिक्त पदों पर निकाली बंफर भर्ती। आयु सीमा एवं योग्यता, आवेदन प्रक्रिया और भर्ती के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी के लिए वेबसाइट में विजिट करें।आखिरी तारीख 12 दिसंबर 2023

PGCIL Recruitment 2023:पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने एक महत्वपूर्ण भर्ती अधिसूचना जारी की है, जिसमें संस्थान में बम्पर पदों पर जूनियर टेक्नीशियन ट्रेनी की भर्ती की जाएगी. इस सुनहरे अवसर के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक साइट powergrid.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 12 दिसंबर 2023 है, इसके पश्चात् आवेदन करने का मौका नहीं मिलेगा।

PGCIL Recruitment 2023:भर्ती विवरण

इस भर्ती अभियान के अंतर्गत कुल 203 रिक्त पदों को भरा जाएगा, और इसके लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 10वीं क्लास पास होना अनिवार्य है. उम्मीदवारों को अपने चयन क्षेत्र में आईटीआई पाठ्यक्रम में पास होना भी आवश्यक है. आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 27 वर्ष के बीच होनी चाहिए, जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु में छूट मिलेगी।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क देना होगा. सामान्य, ओबीसी, और ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 200 रुपये का भुगतान करना होगा, जबकि एससी/ एसटी/ पीडब्ल्यूबीडी/ एक्स सर्विसमैन वर्ग के उम्मीदवारों से आवेदन शुल्क माफ किया जाएगा. आवेदन शुल्क को ऑनलाइन मोड में जमा किया जा सकता है।

चयन प्रक्रिया

PGCIL Recruitment 2023 भर्ती अभियान के लिए चयन कंप्यूटर बेस्ड एग्जाम (CBT) के माध्यम से किया जाएगा. सीबीटी में सफल उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन, ट्रेड टेस्ट, और मेडिकल एग्जामिनेशन के लिए चयन किया जाएगा. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जांच कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :-मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय Civil Judge के पदों पर निकली भर्ती।

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top