पावर ग्रिड कॉरपोरेशन में 184 पद पर निकली नौकरी, अंतिम तिथि 10 नवंबर 2023

PGCIL Recruitment 2023 Apply Online For 184 Post. पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने इंजीनियर ट्रेनी के 184 पदों पर भर्ती। अंतिम तिथि 10 नवंबर 2023

Join Telegram

PGCIL Recruitment 2023 पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने इंजीनियर ट्रेनी के 184 पदों पर भर्ती। अंतिम तिथि 10 नवंबर 2023

PGCIL Recruitment 2023:पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है. इस भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार संस्थान में इंजीनियर ट्रेनी के अनेक पदों पर भर्ती की जाएगी. जिसके तहत कुल 184 पदों पर भर्ती की जाएगी। यह भर्ती प्रक्रिया 20 अक्टूबर 2023 याने आज से शुरू हो गई हैं और 10 नवंबर 2023 तक चले गई इच्छुक और निर्धारित योग्यता रखने वाले उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से अप्लाई कर सकतें हैं।

PGCIL Recruitment 2023 अप्लाई ऑनलाइन भर्ती अभियान के माध्यम से पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड के ऑफिसियल वेबसाइट https://www.powergrid.in/ में जाकर आवेदन कर सकतें हैं। अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन का अवलोकन कर सकतें हैं।

रिक्ति विवरण

PGCIL Recruitment 2023 भर्ती अभियान के तहत इंजीनियर ट्रेनी इलेक्ट्रिकल के 128 पद, इंजीनियर ट्रेनी सिविल के 16 पद और कंप्यूटर साइंस के 06 पद पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित की गई हैं। श्रेणी अनुसार पद का विवरण प्राप्त करने के लिए नोटिफिकेशन का अवलोकन करना चाहिए।

योग्यता और आवश्यकताएँ

इंजीनियर ट्रेनी (इलेक्ट्रिकल) के लिए उम्मीदवारों की उम्र की सीमा 28 वर्ष है। इंजीनियर ट्रेनी (सिविल) और इंजीनियर ट्रेनी (कंप्यूटर साइंस) के पदों के लिए भी यही उम्र सीमा लागू होगी। उम्मीदवारों को ध्यान देना होगा कि उन्हें आवश्यकताओं के साथ उपयुक्त GATE-2023 एडमिट कार्ड/स्कोर कार्ड और GATE पंजीकरण संख्या प्रदान करनी होगी।

उम्र सीमा

PGCIL Recruitment 2023:पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड जारी अधिसूचना के अनुसार आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 28 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक साइट में जाकर नोटिफिकेशन का अवलोकन कर सकतें हैं।

PGCIL Recruitment 2023:आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया 20 अक्टूबर 2023 से शुरू होगी और 10 नवंबर 2023 तक चलेगी। उम्मीदवारों को ध्यान में रखना होगा कि आवेदन की अंतिम तारीख के बाद कोई आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा, इसलिए वे समय से आवेदन करें।

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले पावर ग्रिड की आधिकारिक वेबसाइट powergrid.in पर जाना होगा।

वहां, उम्मीदवारों को संबंधित भर्ती लिंक पर क्लिक करना होगा और ऑनलाइन पंजीकरण करना होगा।

ऑनलाइन पंजीकरण के दौरान, उम्मीदवारों को GATE-2023 एडमिट कार्ड/स्कोर कार्ड और आवश्यकताओं के अनुसार GATE पंजीकरण संख्या प्रदान करनी होगी।

उम्मीदवार आवेदन शुल्क जमा करने के बाद, फॉर्म के सबमिट बटन पर क्लिक कर लेना हैं।

आवेदन पत्र को डाउनलोड करने के बाद, उम्मीदवारों को आवेदन पत्र का प्रिंट आउट निकालना होगा।

यह भी पढ़ें :-एम्स रायबरेली (AIIMS Raebareli Bharti 2023) भर्ती 2023: जानें योग्यता, पदों की संख्या और आवेदन प्रक्रिया

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top