रायपुर न्यूज़:छत्तीसगढ़ शिक्षक सीधी भर्ती 2023 व्याख्याता पद के लिए तृतीय चरण की ऑनलाइन काउंसिलिंग

रायपुर न्यूज़:छत्तीसगढ़ शिक्षक सीधी भर्ती 2023 व्याख्याता पद के लिए तृतीय चरण की ऑनलाइन काउंसिलिंग

Join Telegram

रायपुर न्यूज़ छत्तीसगढ़ शिक्षक सीधी भर्ती 2023 में व्याख्याता पद के लिए तृतीय चरण की ऑनलाइन काउंसिलिंग,दस्तावेजों की सत्यापन प्रक्रिया 05 अक्टूबर को प्रातः 11:00 बजे से 

रायपुर न्यूज़ , 04 अक्टूबर 2023: छत्तीसगढ़ शिक्षक सीधी भर्ती 2023 में व्याख्याता पद के लिए तृतीय चरण की ऑनलाइन काउंसिलिंग के बाद अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की सत्यापन प्रक्रिया 05 अक्टूबर को प्रातः 11:00 बजे लोक शिक्षण संचालनालय, छत्तीसगढ़ के प्रथम तल, ब्लॉक-सी, इंद्रावती भवन, नवा रायपुर में की जाएगी।

लोक शिक्षण संचालनालय से मिली जानकारी के अनुसार, जिन अभ्यर्थियों को बुलावा पत्र भेजा गया है, वे अपना बुलावा पत्र विभाग के पोर्टल https://eduportal.cg.nic.in/ से डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट से अभ्यर्थियों को उनके बुलावा पत्र और सम्बंधित जानकारी के लिए आवश्यक दिशानिर्देश उपलब्ध हैं जानकारी का अवलोकन कर सकतें हैं।

इस ऑनलाइन सत्यापन प्रक्रिया के दौरान, उम्मीदवारों को अपने पहचान प्रमाण पत्र, शिक्षा प्रमाण पत्र, जन्म प्रमाण पत्र, और अन्य आवश्यक दस्तावेजों की प्रमाणित प्रतियां प्रस्तुत करनी होगी। यह सत्यापन प्रक्रिया अभ्यर्थियों के चयन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है और सीधी भर्ती प्रक्रिया के अगले चरण के लिए आवश्यक होती है।

छत्तीसगढ़ शिक्षक सीधी भर्ती 2023 में व्याख्याता पद की चयन प्रक्रिया में भाग लेने वाले सभी अभ्यर्थियों से अनुरोध किया जाता है कि वे अपने दस्तावेजों की सत्यापन प्रक्रिया को समय से पूरा करें और आवश्यक दस्तावेजों को सुरक्षित रखें।

यह भी पढ़ें :-रायपुर न्यूज़ Swami Atmanand भर्ती शिक्षकीय एवं गैर शिक्षकीय 65 पदों पर संविदा भर्ती, हेतु 06 अक्टूबर तक ऑनलाईन आवेदन

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top