RCF Share Price: बढ़ने वाला है या गिरने वाला? जाने मार्केट की खबर!”

RCF Share Price: बढ़ने वाला है या गिरने वाला? जाने मार्केट की खबर!”

Join Telegram

राष्ट्रीय केमिकल्स एंड फर्टिलाइजर्स (आरसीएफ) के स्टॉक में हाल के कारोबार के आखिरी दिनों में दिखाई गई गतिविधि का मौद्रिक विश्लेषण बताता है कि खुली कीमत ₹123.9 रही है, जबकि बंद कीमत ₹123.6 हो गई है।

RCF Share Price:राष्ट्रीय केमिकल्स एंड फर्टिलाइजर्स (आरसीएफ) के स्टॉक में हाल के कारोबार के आखिरी दिनों में दिखाई गई गतिविधि का मौद्रिक विश्लेषण बताता है कि खुली कीमत ₹123.9 रही है, जबकि बंद कीमत ₹123.6 हो गई है। कंपनी के स्टॉक का उच्चतम स्तर ₹124.45 था, जबकि न्यूनतम स्तर ₹121 था। इस दौरान, आरसीएफ की बाजार पूंजीकरण ₹6733.35 करोड़ हो गई है।

RCF Share Price:सप्ताहिक प्रदर्शन

RCF के लिए 52 सप्ताह का उच्चतम मूल्य ₹145.7 है, जबकि 52 सप्ताह का निचला स्तर ₹89.5 है। बीएसई वॉल्यूम के हिसाब से, स्टॉक के इस खंड में 110,822 शेयर खरीदे और बेचे गए हैं।

बाजार की हालत

RCF के कारोबार में इस समय उत्साह बना हुआ है। खुदरा और अन्य निवेशक ध्यान से देख रहे हैं कि इस कारोबार की जानकारी की क्या ताजा स्थिति है, ताकि वे सही समय पर निर्णय ले सकें।

आगामी सप्ताहों का पूर्वानुमान

आने वाले सप्ताहों में RCF के कारोबार की दृष्टि से उम्मीद है कि एक नया रुझान दिखाई देगा। स्टॉक मार्केट के सूचकांकों के अनुसार, निवेशक इस स्थिति का विस्तृत अध्ययन कर रहे हैं और इसमें शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं, क्योंकि इसमें बड़ी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ें :-Success Story: Tilak Mehta, ने 17 साल की आयु में 100 करोड़ रुपये की कंपनी बनाई

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top