यहाँ देखें अनेक विभागों में निकली सरकारी नौकरी, जाने भर्ती डिटेल्स।

Sarkari Naukri Online apply for 13388 post , government job online apply, mppsc job,latest sarkari naukri,sarkari naukri jobs,sarkari naukri latest

Join Telegram

Sarkari Naukri Online भर्ती के माध्यम से अनेक विभागों में 13000 से भी ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर लें।योग्यता, आयु सीमा, और आखिरी तारीख की सम्पूर्ण जानकरी के लिए आधिकारिक वेबसाइट में जाएँ।

Sarkari Naukri Online:सरकारी नौकरी ढूंढ़ने के लिए विभिन्न संस्थानों ने विभिन्न पदों पर नौकरी निकाली है। हर पद के लिए आवेदन करने की योग्यता, आयु सीमा, और आखिरी तारीख अलग-अलग होती है। आपको यह सब जानने के लिए संबंधित संस्थानों की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। यहां हम आपको कुछ इन भर्तियों की संक्षेप में जानकारी मिलेगा :

विभागों में निकली Sarkari Naukri Online भर्ती 

महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग भर्ती 2023

महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग ने हाल ही में सहायक प्रोफेसर पदों पर भर्ती (Sarkari Naukri Online)की घोषणा की है। आवेदन प्रक्रिया चल रही है, और आवेदन करने की आखिरी तारीख 9 नवंबर 2023 है। इस भर्ती के माध्यम से कुल 214 पद भरे जाएंगे। आवेदन केवल ऑनलाइन किए जा सकते हैं। इसके लिए आपको महाराष्ट्र पब्लिक सर्विस कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट – mpsc.gov.in पर जाना होगा। सेलेक्ट होने पर महीने की सैलरी 57,700 रुपये से लेकर 1,82,400 रुपये तक होगी।

एम्स भोपाल भर्ती

एम्स भोपाल में 357 नॉन-फैकल्टी पदों पर भर्ती का अवसर है। आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 नवंबर 2023 है। इन पदों में हॉस्पिटल अटेंडेंट, लैब अटेंडेंट, मेडिकल रिकॉर्ड टेक्निशियन आदि शामिल हैं। आवेदन करने के लिए आपको ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस, भोपाल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है – aiimsbhopal.edu.in। आवेदन शुल्क 1200 रुपये है और सैलरी पद के मुताबिक लेवल 1 से 5 तक होगी।

असम एसएलआरसी भर्ती 2023

असम एसएलआरसी, यानी स्टेट लेवल रिक्रूटमेंट कमीशन ने 12 हजार से ज्यादा पदों पर (Sarkari Naukri Online) भर्ती की घोषणा की है। आवेदन करने की आखिरी तारीख 29 दिसंबर 2023 है। आवेदन लिंक 10 नवंबर 2023 को सक्रिय होगा। आवेदन करने के लिए आपको किसी भी दोनों वेबसाइटों – sebaonline.org, assam.gov.in पर जा सकते हैं। कुल 12,600 पद भरे जाएंगे, और 18 वर्ष से 40 वर्ष तक के आयु सीमा अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र भर्ती

बैंक ऑफ महाराष्ट्र में क्रेडिट ऑफिसर के पद पर भर्ती का अवसर है। आवेदन करने की आखिरी तारीख आज है, अर्थात् 6 नवंबर 2023 है। कुल 100 पदों (Sarkari Naukri Online) भर्ती होगी, जिनके लिए केवल ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आपको bankofmaharashtra.in पर जाना होगा। बैचलर डिग्री धारक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आवेदन शुल्क 1,180 रुपये है, और सेलेक्ट होने पर सैलरी पद के हिसाब से 69,000 से 78,000 रुपये होगी।

करेंसी नोट प्रेस भर्ती 2023

करेंसी नोट प्रेस, नासिक ने बहुत से पदों पर भर्ती की घोषणा की है। आवेदन करने की आखिरी तारीख 18 नवंबर 2023 है। आवेदन केवल ऑनलाइन किए जाएंगे, जिसके लिए cnpnashik.spmcil.com पर जाना होगा। कुल 117 पद भरे जाएंगे, और सेलेक्ट होने पर सैलरी पद के हिसाब से 95,000 रुपये तक होगी। इस भर्ती अभियान के माध्यम से सुपरवाइजर, आर्टिस्ट, सेक्रेटियल असिस्टेंट, जूनियर टेक्निशियन आदि पदों पर भर्ती की जाएगी।

यह भी पढ़ें :-CGPSC Full Form( सीजी पीएससी का पूरा नाम)

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top