बड़ा मौका: आगामी हफ्ते Share Market में 5 कंपनियों के IPO में निवेश का मौका।

बड़ा मौका: आगामी हफ्ते Share Market में 5 कंपनियों के आईपीओ में निवेश का मौका

Join Telegram

Share Market:नए हफ्ते में आने वाले 5 शानदार कंपनियों के आईपीओ में निवेश करें। शेयर बाजार की ताजगी और निवेश के मौके पर अपडेट रहने के लिए हमारे साथ जुड़ें.

Share Market News:अगर आप एक Share Market निवेशक हैं, तो आने वाले हफ्ते में आपके पास एक बड़ा मौका हो सकता है। दरअसल, नवंबर महीने में कंपनियों के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) में तेजी रहने के बीच, आगामी हफ्ते टाटा टेक्नोलॉजीज और भारतीय अक्षय ऊर्जा विकास एजेंसी (इरेडा) समेत पांच कंपनियां IPO के जरिये 7,300 करोड़ रुपये जुटाने की तैयारी में हैं।

Share Market में 5 कंपनियों के IPO

इन कंपनियों में शामिल हैं टाटा टेक्नोलॉजीज, इरेडा, फेडबैंक फाइनेंशियल सर्विसेज, फ्लेयर राइटिंग इंडस्ट्रीज, और गांधार ऑयल रिफाइनरी इंडिया। Share Market के आंकड़ों के मुताबिक इन पांच कंपनियों को मिलकर आईपीओ के जरिये 7,300 करोड़ रुपये से अधिक राशि जुटाई जा सकती है, जिससे IPO बाजार में तेजी का सिलसिला बना रहेगा।

निवेश बैंकिंग के निदेशक वी प्रशांत राव ने बताया कि हालिया सार्वजनिक निर्गमों को निवेशकों से मिली अच्छी प्रतिक्रिया और मजबूत आर्थिक बुनियाद के कारण नए IPO लाने की तैयारी बढ़ गई है। इसके अलावा, निर्गम संबंधी कई मसौदा बाजार नियामक सेबी के समक्ष मंजूरी के लिए दाखिल किए गए हैं, जिससे सुझाव मिल रहा है कि आगे भी नए आईपीओ आ सकते हैं।

नवंबर महीने में पहली छमाही में, भारतीय बाजार में 31 आईपीओ जारी किए गए हैं, जिनसे 26,300 करोड़ रुपये जुटाए गए हैं। यह तेजी का सिलसिला आगे भी बना रह सकता है, जो निवेशकों के लिए एक बड़े मौके को सुझाता है।

इस समय, निवेशकों को Share Market की हलचल पर नजर रखने के लिए सतर्क रहना होगा, ताकि वे आने वाले IPO में सही निवेश का फैसला कर सकें। बाजार की स्थिति को ध्यान से मॉनिटर करते रहने के साथ-साथ, सलाहकारों की सलाह पर भी गंभीरता से ध्यान देना होगा।

यह भी पढ़ें :-Top 10 Companies: की बाजार मूल्यांकन में गिरावट – सप्ताह के मार्केट अपडेट

यह भी पढ़ें :-IOB में निकली स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 66 पदों पर निकाली बड़ी भर्ती।

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top