Zimbabwe vs Ireland:जिम्बाब्वे ने आयरलैंड को हराया, सिकंदर रजा बने मैच के हीरो।

Zimbabwe vs Ireland:जिम्बाब्वे ने आयरलैंड को हराया, सिकंदर रजा बने मैच के हीरो।

Join Telegram

सिकंदर रजा की शानदार प्रदर्शन से जिम्बाब्वे ने आयरलैंड को हराया! पहले टी20 मैच में हुए रोमांचक मुकाबले में रजा ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में दम दिखाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। पढ़ें और जानें।

Zimbabwe vs Ireland:जिम्बाब्वे और आयरलैंड के बीच हुए पहले टी20 मैच में रोमांचक संघर्ष का आनंद लिया गया, जिसमें जिम्बाब्वे ने आखिरी गेंद पर आयरलैंड को 1 विकेट से हराया। मेजबान टीम के कप्तान सिकंदर रजा ने मैच के हीरो के रूप में उभरकर गेंदबाजी और बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन करके अपनी टीम को जीत दिलाई।

मैच में जिम्बाब्वे ने आयरलैंड के सामने 148 रन का लक्ष्य रखा था, और यह तीम ने आखिरी गेंद पर एक विकेट से जीत हासिल की। जिम्बाब्वे की शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन कप्तान सिकंदर रजा ने एक छोर संभालकर टीम को यादगार जीत दिलाई। रजा ने गेंदबाजी में 4 ओवर में 28 रन खर्च कर आयरलैंड के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा और उसके बाद बल्लेबाजी में भी 65 रन की पारी खेली।

Zimbabwe vs Ireland:आयरलैंड ने 4 गेंदबाजों ने झटके 2-2 विकेट

जिम्बाब्वे की ओर से ओपनर वेस्ले मधेवेरे और विकेटकीपर क्लाइव मडांडे ने भी अच्छा खेल दिखाया, जबकि आयरलैंड के गेंदबाजों ने 2-2 विकेट लिए। इस मैच शानदार प्रदर्शन करने वाले सिकंदर रजा को प्लेयर ऑफ द मैच बने।

मैच के बारे में चर्चा हो रही है हरारे स्पोर्ट्स क्लब पर, जहां आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया गया था। आयरलैंड ने 148 रनों का लक्ष्य रखा, लेकिन जिम्बाब्वे के बल्लेबाजों ने मुकाबले का मजा लिया और अपनी टीम को जीत दिलाई.

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top