Assistant Professor Job 2023:राजस्थान स्वास्थ्य विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली वैकेंसी।

Assistant Professor Job:राजस्थान स्वास्थ्य विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली वैकेंसी।

Assistant Professor Job:नौकरी की तलाश में बैठे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय जयपुर ने असिस्टेंट प्रोफेसर (मेडिकल) के पद पर भर्ती निकाली है। जिसके लिए आवेदन प्रोसेस शुरू हो गई है। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार इस अभियान के लिए आधिकारिक साइट ruhsraj.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ये भर्ती अभियान 6 सितम्बर से शुरू हो गया है, जो कि 26 सितम्बर तक चलेगा।

Assistant Professor Job भर्ती अभियान के तहत कुल 74 पद पर भर्ती की जाएगी। आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास पीएचडी/एमडी/एमएस/डीएम/डीएनबी की डिग्री होनी चाहिए।

Assistant Professor Job 2023 नोटिफिकेशन के अनुसार इस अभियान के लिए उम्मीदवारों की उम्र 22 साल से लेकर 45 साल के मध्य होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमों के अनुसार छूट मिलेगी।

इस भर्ती अभियान के लिए उम्मीदवारों को 5000/ आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। जबकि आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए शुल्क 2500 रुपये निर्धारित है।

Assistant Professor Job महत्वपूर्ण तिथि 

  • आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तारीख 6 सितंबर 2023 है,
  • आवेदन करने की अंतिम तिथि 26 सितंबर 2023 है।
  • आवेदन पत्र में सुधार प्रक्रिया 3 अक्टूबर 2023
  • आवेदन पत्र में सुधार करने की लास्ट डेट 7 अक्टूबर 2023 होगी।

Assistant Professor Job Recruitment 2023 आवेदन करने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ruhsraj.org पर जाएं और होमपेज पर “आरयूएचएस फैकल्टी भर्ती 2023” लिंक पर क्लिक करें। फिर आवेदन पत्र में आवश्यक जानकारी दर्ज करें और सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें। इसके बाद आवेदन शुल्क का भुगतान करें और फॉर्म सबमिट करें। अंत में उम्मीदवार अपने आवेदन पत्र का प्रिंट निकालें।

यह भी पढ़ें :-Assistant Professor Recruitment 2023:प्रोफेसर पदों पर भर्ती, इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, धनबाद ने जारी की नोटिफिकेशन।

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top