Assistant Professor Recruitment 2023:प्रोफेसर पदों पर भर्ती, इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, धनबाद ने जारी की नोटिफिकेशन।

Assistant Professor Recruitment 2023:प्रोफेसर पदों पर भर्ती, इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, धनबाद ने जारी की नोटिफिकेशन।

Join Telegram

Assistant Professor Recruitment 2023:अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहें हैं तो प्रोफेसर के पद पर इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, धनबाद (IIT Dhanbad Recruitment 2023 for Assistant Professor Posts)में नौकरी करने का सुनहरा मौका है। इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, धनबाद ने प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर, और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों के लिए भर्ती की घोषणा की है।

Professor And Assistant Professor Recruitment 2023 भर्ती अभियान तहत, कुल 71 पदों को भरा जाएगा, और इन पदों के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया वर्तमान में चल रही है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 अक्टूबर 2023 है, इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकतें हैं।

Professor And Assistant Professor Recruitment 2023 Imoprtant Link

Professor And Assistant Professor Recruitment 2023 पदों के लिए केवल ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकतें है, इसके लिए आपको इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, धनबाद की आधिकारिक वेबसाइट iitism.ac.in पर जाना होगा। नोटिफिकेशन के लिए यहाँ क्लिक करें।

योग्यता

Govt Assistant Professor Recruitment 2023 उम्मीदवारों की योग्यता मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से फर्स्ट क्लास में पीएचडी की डिग्री अन्य विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। इसके अलावा आवेदक को इन पदों पर काम करने के लिए कुछ साल का अनुभव भी होना चाहिए।

आयु सीमा

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 35 साल से कम होना चाहिए है।

चयन प्रक्रिया

आवेदकों का चयन इंटरव्यू के माध्यम से होगा और चयन होने पर उन्हें सैलरी पद के मुताबिक मिलेगी।

सैलरी

इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 1,39,600 रुपये से 2,04,700 रुपये के बीच सैलरी होती है। प्रोफेसर भर्ती 2023 भर्ती से जुड़ी अन्य किसी विषय में डिटेल जानने के लिए इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, धनबाद की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकतें है।

यह भी पढ़ें :-IDBI Bank Recruitment 2023:आईडीबीआई बैंक में जूनियर असिस्टेंट मैनेजर के 600 पदों पर भर्ती, ग्रेजुएशन पास कर सकतें हैं आवेदन।

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top