08 संविदा पदों पर महिला एवं बाल विकास विभाग बालोद भर्ती

08 संविदा पदों पर महिला एवं बाल विकास विभाग बालोद भर्ती

Join Telegram

बालोद भर्ती, 08 अक्टूबर 2023: महिलाओं के सुरक्षा, संरक्षण, और सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए एकीकृत महिला सशक्तिकरण कार्यक्रम के तहत, “मिशन शक्ति” का आयोजन बालोद जिले में हुआ है। इस कार्यक्रम के तहत, जिला स्तर पर महिला सशक्तिकरण केंद्र की स्थापना की जा रही है, जिसके लिए 08 संविदा पदों पर योग्य उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया शुरू की गई है।

जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग ने इस योजना के बारे में जानकारी दी कि इस केंद्र के संचालन के लिए 08 संविदा पदों पर (बालोद भर्ती) उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। यह केंद्र महिलाओं को विभिन्न कौशलों का प्रशिक्षण देगा और उन्हें सामाजिक और आर्थिक रूप से सशक्त करने का माध्यम बनेगा।

महिला एवं बाल विकास विभाग के प्रतिनिधि ने बताया कि योग्य उम्मीदवारों से 26 अक्टूबर 2023 तक आवेदन करने का मौका है। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार रजिस्टर्ड डाक, स्पीड पोस्ट, या कुरियर के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

बालोद भर्ती के बारे में विस्तृत जानकारी जिले की आधिकारिक वेबसाइट https://balod.gov.in/ पर उपलब्ध है, और इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए महिला एवं बाल विकास विभाग के सूचना पटल पर भी देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें :Best Business Idea:मुद्रा योजना के तहत कटलरी मैन्युफैक्चरिंग यूनिट शुरू करें,होगी बंपर कमाई

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top