दंतेवाड़ा:एकीकृत बाल विकास परियोजना में आंगनबाड़ी सहायिका के पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू

दंतेवाड़ा:एकीकृत बाल विकास परियोजना में आंगनबाड़ी सहायिका के पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू

Join Telegram

दंतेवाड़ा, 08 अक्टूबर 2023: महिला एवं बाल विकास विभाग मंत्रालय ने डी.के.एस. भवन, रायपुर के प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से एकीकृत बाल विकास परियोजना के अंतर्गत दंतेवाड़ा जिले के हीरानार गागरूपारा ग्राम और गीदम नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 07 के आंगनबाड़ी केन्द्रों में 1-1 आंगनबाड़ी सहायिका के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित की गई हैं।

उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए विभागीय नियमानुसार नियुक्ति की जाएगी, और यह अवसर ग्राम पंचायत और नगर पंचायत के सभी इच्छुक आवेदनकर्ताओं के लिए खुले हैं।

दंतेवाड़ा आंगनबाड़ी सहायिका भर्ती:आवेदन प्रक्रिया

आवेदन करने की प्रक्रिया 05 अक्टूबर 2023 से 19 अक्टूबर 2023 तक संचालित की जाएगी, और आवेदन कार्यालय में बंद लिफाफा, डाक, या स्वयं के द्वारा निश्चित प्रारूप में किया जा सकेगा।

शैक्षणिक योग्यता एवं उम्र सीमा

सहायिका पद के लिए शैक्षणिक अर्हता की मांग की गई है, जिसमें आवेदक को 8वीं कक्षा पास होना चाहिए। उम्र सीमा 18 से 44 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

उम्मीदवारों को इस भर्ती प्रक्रिया के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए  कार्यालय एकीकृत बाल विकास परियोजना गीदम और महिला एवं बाल विकास विभाग से संपर्क कर सकते हैं। उम्मीदवार से यह सुनिश्चित किया जाता है कि वे निर्धारित समय पर अपने आवेदन पत्र जमा करें और इस अवसर का लाभ उठायें।

यह भी पढ़ें :-08 संविदा पदों पर महिला एवं बाल विकास विभाग बालोद भर्ती

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top