गरियाबंद:कृषि विभाग में संविदा भर्ती के लिए 29 सितंबर को दस्तावेज सत्यापन और प्रायोगिक परीक्षा

गरियाबंद:कृषि विभाग में संविदा भर्ती के लिए 29 सितंबर को दस्तावेज सत्यापन और प्रायोगिक परीक्षा

Join Telegram

गरियाबंद, 29 सितंबर 2023: जिला गरियाबंद के कार्यालय उप संचालक कृषि सह परियोजना प्रबंधक, जलग्रहण प्रकोष्ठ सह डाटा केन्द्र ने जिले में रिक्त पदों पर संविदा आधार पर नियुक्ति हेतु आवेदन करने वाले सभी अभ्यर्थियों की प्रावीण्यता सूची जारी कर दी है।

इस सूची के अनुसार, उप संचालक कृषि सह परियोजना प्रबंधक के पदों (संविदा) हेतु आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की प्रावीण्यता सूची को तैयार किया गया है। प्रत्येक पद हेतु एक अनुपात तीन में अभ्यर्थियों की प्रावीण्यता सूची जारी की गई है।

उप संचालक कृषि (गरियाबंद) ने बताया कि तैयार मेरिट सूची के अभ्यर्थियों के मूल प्रमाण पत्रों की जांच और परीक्षण दिनांक 29 सितंबर 2023 को समय सुबह 10.00 बजे से 1.00 बजे तक किया जायेगा।

इसके बाद, पात्र अभ्यर्थियों के द्वारा किसी भी प्रकार के दावा का आवेदन अमान्य कर दिया जावेगा।

प्रावीण्यता सूची में सम्मिलित अभ्यर्थियों का प्रायोगिक परीक्षा दिनांक 29 सितंबर को ही समय दोपहर 2.00 बजे को आयोजित किया जायेगा।

उप संचालक कृषि ने स्पष्ट किया है कि प्रमाण पत्रों के परीक्षण और कम्प्यूटर प्रायोगिक परीक्षा में उपस्थित होने हेतु किसी भी प्रकार का भत्ता प्रदाय नहीं किया जावेगा।

समस्त पात्र अभ्यर्थियों की प्रावीण्यता सूची जिला गरियाबंद की वेबसाइट पर और कार्यालय उप संचालक कृषि सह परियोजना प्रबंधक डब्ल्यूसीडीसी जिला गरियाबंद के सूचना पटल पर देखी जा सकती है।

अभ्यर्थियों से अपील है कि वे निर्दिष्ट समय और तिथि पर परीक्षा में उपस्थित हों और अधिक जानकारी के लिए जिला गरियाबंद के कार्यालय उप संचालक कृषि सह परियोजना प्रबंधक से संपर्क करें।

यह भी पढ़ें :-RRC ER Apprentice Recruitment 2023:इंडियन रेलवे में निकली 3 हजार से ज्यादा पद पर भर्ती, ये करें अप्लाई

यह भी पढ़ें :-Swami Atmanand Recruitment Raipur:स्वामी आत्मानंद रायपुर में 71 पदो पर निकली भर्ती

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top