IPL 2024: देवब्रत प्रधान ने घरेलू क्रिकेट में मचाई तहलका।

IPL 2024: देवब्रत प्रधान ने घरेलू क्रिकेट में मचाई तहलका।

Join Telegram

IPL 2024 में चमक रहे हैं युवा क्रिकेटर देवब्रत प्रधान! उड़ीसा के ऑलराउंडर ने विजय हजारे ट्रॉफी में धमाल मचाते हुए 18 विकेटों से रिकॉर्ड बनाया। आने वाले आईपीएल सीजन में उन्हें कौन-कौन सी टीमें चाहेंगी, जानिए इस खास रिपोर्ट में

IPL 2024 के लिए प्लेयर्स घरेलू क्रिकेट मैदानों में अपनी तैयारी में जुटे हैं, और एक युवा खिलाड़ी ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी की नजरें खींच ली हैं. आगामी सीजन का ऑक्शन 19 दिसंबर को शुरू होने वाला है, और इससे पहले उड़ीसा के ऑलराउंडर देवब्रत प्रधान ने विजय हजारे ट्रॉफी में धमाल मचा दिया है.

प्रधान ने इस टूर्नामेंट में उड़ीसा टीम के लिए खेलते हुए अबतक 7 मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने लगातार 2 मैचों में 8 विकेट लेकर दमदार प्रदर्शन किया है. उनकी मीडियम पेस और अच्छी बल्लेबाजी के कारण वह मुश्किल समय में भी अपनी टीम के लिए कामयाब साबित हो रहे हैं.

इस टूर्नामेंट में प्रधान ने सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे स्थान पर रहा है, और उनका नाम 7 मैचों में 18 विकेटों के साथ दर्ज है. इसके अलावा, उन्होंने सौराष्ट्र के खिलाफ एक मैच में तीन विकेट भी लिए हैं.

प्रधान की इस शानदार तकनीक ने उन्हें IPL 2024 में बड़ा नाम बना सकता है, और उन्हें मुंबई की जीतवानी टीमों ने खेलने के लिए देखा जा रहा है. टीमें अब 19 दिसंबर को ऑक्शन के लिए तैयार हैं, और फैंस ने इस आईपीएल सीजन के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रखा है.

यह भी पढ़ें :-Zimbabwe vs Ireland:जिम्बाब्वे ने आयरलैंड को हराया, सिकंदर रजा बने मैच के हीरो।

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top