Kabirdham:नौकरी लगाने के नाम पर पैसा/रूपये की मांग,फर्जी कॉल करने वाले से बचे।

Kabirdham:नौकरी लगाने के नाम पर पैसा/रूपये की मांग,फर्जी कॉल करने वाले से बचे।

काबीरधाम, 06 जुलाई 2023: जिला काबीरधाम (Kabirdham) के महिला एवं बाल विकास विभाग ने अपने मिशन वात्सल्य कार्यक्रम के तहत विभिन्न पदों के लिए संविदा भर्ती के लिए प्राप्त आवेदनों की सूची जारी की है। इस विज्ञापन क्रमांक/1061/मबावि/मिशन वात्सल्य/स्था./2023 के तहत जारी किया गया है।

विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए उपस्थित आवेदकों की प्रथम स्कूटनी पश्चात पात्र या अपात्र आवेदन पत्रों की सूची काबीरधाम जिले (Kabirdham District) की वेबसाइट https://kawardha.gov.in/ पर उपलब्ध की गई है। उम्मीदवारों को ध्यान से इस सूची की जाँच करनी चाहिए। आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 3 अक्टूबर 2023 है, जो कि दोपहर 12:00 बजे तक है।

Kabirdham:आवेदकों से धोखाधड़ी 

जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग (काबीरधाम) ने यह भी सूचना जारी की है कि कुछ धोखाधड़ी करणों द्वारा अभ्यार्थियों से पैसा/रूपये की मांग करने का प्रयास किया जा रहा है। विभाग की तरफ से ऐसे किसी भी प्रकार की कोई राशि की मांग नहीं की जा रही है, और अभ्यार्थियों से कोई भी धनराशि मांगने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

उम्मीदवारों से सतर्क रहने का सुझाव दिया गया है और यदि किसी को फर्जी कॉल या धोखाधड़ी का शिकार होने का संकेत मिलता है, तो उन्हें तुरंत पुलिस या महिला एवं बाल विकास विभाग को सूचित करने की सलाह दी जाती है।

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत, उम्मीदवारों को सतर्क रहने और किसी भी धोखाधड़ी के शिकार न होने के लिए सजग रहने की सलाह दी जाती है। विभाग द्वारा जारी किए गए आधिकारिक विज्ञापन और सूचनाओं का पालन करना अत्यंत महत्वपूर्ण है।

यह सूचना सभी उम्मीदवारों तक पहुंचाई जाती है ताकि वे धोखाधड़ी के शिकार न हों और विभाग की तरफ से जारी की गई आधिकारिक सूचनाओं का पालन करें।

Job Fair :छत्तीसगढ़ रायपुर, बैरन बाजार में आयोजित होगा रोजगार का महामेला, 300 पदों पर होगी भर्ती।

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top