Korba News Today:निजी कंपनी के अधिकारी ने चालकों के साथ मारपीट की, और काम बंद?

Korba News Today:निजी कंपनी के अधिकारी ने चालकों के साथ मारपीट की, और काम बंद?

Join Telegram

Korba News Today:चालकों के अनुसार, कंपनी ने पहले भी उनके साथ प्रताड़ना और दबाव के साथ ड्यूटी करवाने का आरोप लिया है। एक वर्ष पहले एक चालक को दबाव डालकर उससे ड्यूटी करवाई जा रही थी, और जब वह छुट्टी मांगने गया, तो उसे छुट्टी नहीं दी गई।

Korba News Today:गेवरा खदान, कोरबा: साऊथ ईस्टर्न कोलफिल्ड्स लिमिटेड (एसईसीएल) की गेवरा खदान में नियोजित निजी कंपनी के केजे सिंह के प्रबंधक गुरमीत सिंह पर चालकों के साथ हुई मारपीट के आरोपों की खबर सामने आई है। गुरमीत सिंह का आरोप है कि चालक हेलमेट और जैकेट पहने बिना काम पर नहीं आए थे, जिसके बाद उन्होंने मारपीट की।

चालकों के अनुसार, उनका सामान वाहन में था और कंपनी ने उनकी गाड़ी को बदल दिया था, फिर भी प्रबंधक ने मारपीट की। इसके बाद चालकों में रोष फैला और उन्होंने काम बंद करने का आंदोलन किया।

गेवरा खदान में केजे सिंह कंपनी के अधीन नियोजित गुरमीत सिंह के खिलाफ चालकों ने आपराधिक मामला पंजीबद्ध करने की मांग की है। इस घटना ने गेवरा खदान के ड्राइवरों में आक्रोश उत्पन्न किया है, और उन्होंने कंपनी से गुरमीत सिंह को निकालने की मांग की है।

चालकों का कहना है कि पहले भी कंपनी ने उनके साथ प्रताड़ना और दबाव के साथ काम करने का प्रयास किया था। एक वर्ष पहले एक चालक को दबाव डालकर ड्यूटी कराई गई थी, और छुट्टी मांगने पर उसे छुट्टी नहीं दी गई थी। चालकों का कहना है कि उन्हें जबरदस्ती ड्यूटी कराई जा रहा था, तब हृदयाघात से एक चालक की मौत हो गई थी, जिस पर भी गंभीर आरोप लगाए गए थे, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

आंदोलनकारियों को कंपनी प्रबंधन ने आश्वासन दिया है कि मारपीट करने वाले प्रबंधक गुरमीत सिंह को कंपनी से निकाला जाएगा। इसके बाद चालकों का आक्रोश शांत हुआ है।

यह भी पढ़ें :-Gold Price Today Delhi: सोने-चांदी की चमक: दिल्ली में तेज़ी से बढ़ रहे हैं भाव,फ्यूचर मार्केट का हुआ बड़ा उतार-चढ़ाव

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top