MSC Bank Recruitment:महाराष्ट्र स्टेट कॉपरेटिव बैंक लिमिटेड में 153 पदों की भर्ती।

MSC Bank Recruitment:महाराष्ट्र स्टेट कॉपरेटिव बैंक लिमिटेड में 153 पदों पर  भर्ती,आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 अक्टूबर 2023,msc bank,msc bank careers

Join Telegram

MSC Bank Recruitment:महाराष्ट्र स्टेट कॉपरेटिव बैंक लिमिटेड ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी की है, जिसके अनुसार बैंक में कई पदों पर भर्ती की जाएगी। आवेदक इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं और इस भर्ती के लिए आवेदन mscbank.com पर किया जा सकता है। आवेदन की शुरुआत 10 अक्टूबर से हो चुकी है और इस अवसर के लिए आवेदक 30 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं।

नौकरी सूचना के अनुसार, इस भर्ती अवसर के तहत विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी। इस भर्ती अभियान के तहत, 107 पदों पर ट्रेनी क्लर्क और 45 पदों पर ट्रेनी जूनियर के लिए भर्ती की जाएगी। साथ ही, एक-एक पद पर ऑफिसर और स्टेनो टाइपिस्ट के लिए भर्ती की जाएगी। इस भर्ती अभियान के तहत  कुल 153 पदों की भर्ती के लिए

MSC Bank Recruitment:महत्वपूर्ण तिथि

आवेदन की आखिरी तारीख: आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत 10 अक्टूबर 2023 को हो गई है और आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 अक्टूबर 2023 है।

आवेदन शुल्क 

आवेदन शुल्क: आवेदन करने के लिए नौकरियों के प्रकार के हिसाब से आवेदन शुल्क देना होगा। ट्रेनी जूनियर और स्टेनो टाइपिस्ट के लिए आवेदन शुल्क 1770 रुपये है, जबकि ट्रेनी क्लर्क के लिए यह राशि 1180 रुपये है।

योग्यता

MSC Bank Recruitment भर्ती अभियान के तहत ट्रेनी जूनियर ऑफिसर पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी विषय में कम से कम 60% अंकों के साथ ग्रेजुएट होना चाहिए, और वे मराठी माध्यम से मैट्रिक पास होना चाहिए। यदि आप JAIIB/CAIIB पास हैं, तो आपको इस नौकरी के लिए अधिक प्राथमिकता मिलेगी।

उम्र सीमा

MSC Bank Recruitment भर्ती के तहत, ट्रेनी जूनियर ऑफिसर पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 23 से लेकर 32 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। ट्रेनी क्लर्क पद के लिए उम्र सीमा 21 से लेकर 28 वर्ष है, और स्टेनो टाइपिस्ट के लिए 23 से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें :-Delhi Police MTS Vacancy 2023:दिल्ली पुलिस MTS पद के लिए 888 पद पद पर निकली भर्ती , देखें आवेदन तिथि

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top