NABFID Recruitment बैंक में नौकरी के अवसर: 50+ पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित

NABFID Recruitment बैंक में नौकरी के अवसर: 50+ पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित

Join Telegram

NABFID Recruitment:नेशनल बैंक फॉर फाइनेंसिंग इंफ्रास्ट्रक्चर एंड डेवलपमेंट (NABFID) में 50 से अधिक पदों पर भर्ती, आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 नवंबर 2023, इच्छुक उम्मीदवार NABFID Website में जाकर आवेदन कर सकतें हैं।

NABFID Recruitment :नौकरी की तलाश में हैं? अगर आप बैंक में अपना करियर बनाना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण हो सकती है। नेशनल बैंक फॉर फाइनेंसिंग इंफ्रास्ट्रक्चर एंड डेवलपमेंट (NABFID) ने हाल ही में भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है, जिसके तहत वे 50 से अधिक पदों पर भर्ती करने की योजना बना रहे हैं। इस लेख में, हम आपको इस भर्ती प्रक्रिया के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे, ताकि आप अपने सपने की नौकरी पा सकें।

NABFID Recruitment 2023: महत्वपूर्ण तिथियाँ

NABFID Recruitment 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया वर्तमान में चल रही है, और आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 नवंबर 2023 है। इसके बाद आवेदन की स्वीकृति नहीं की जाएगी, इसलिए यदि आप इस अवसर का लाभ उठाना चाहते हैं, तो त्वरित रूप से आवेदन करें।

NABFID Recruitment: पदों का विवरण

NABFID द्वारा आयोजित इस भर्ती अभियान के तहत, नेशनल बैंक फॉर फाइनेंसिंग इंफ्रास्ट्रक्चर एंड डेवलपमेंट में ऑफिसर एनालिस्ट ग्रेड के पद भरे जाएंगे। इस अभियान के जरिए कुल 51 पद पर भर्ती की जाएगी, और यह आपके करियर के अगले कदम की शुरुआत हो सकती है।

NABFID Recruitment 2023: चयन प्रक्रिया

इस भर्ती अभियान के तहत आवेदकों का चयन कंप्यूटर आधारित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा, और इसके बाद उन्हें अगले चरण में बढ़ने का मौका मिलेगा।

परीक्षा की तिथियाँ

चयन के लिए परीक्षा का आयोजन नवंबर या दिसंबर 2023 में किया जाएगा। परीक्षा से पहले, उम्मीदवारों को उनके कॉल लेटर की जानकारी प्राप्त होगी, जिससे वे अपनी तैयारी को और भी अच्छी तरह से कर सकें। आधिकारिक साइट पर अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को नियमित रूप से जाँच करनी चाहिए।

आवेदन प्रक्रिया

सबसे पहले, उम्मीदवार (nabfid website) आधिकारिक वेबसाइट  https://nabfid.org/पर जाएं।

वहां, होमपेज पर भर्ती से जुड़े लिंक पर क्लिक करें।

अब आवेदक रजिस्ट्रेशन करें।

फिर उम्मीदवार लॉगिन डिटेल्स दर्ज करके भर्ती के लिए आवेदन करें।

उम्मीदवारों को आवश्यक जानकारी भरनी होगी।

अब उम्मीदवारों को आवश्यक दस्तावेज़ अपलोड करना होगा।

आवेदन को सबमिट करें।

अंत में, उम्मीदवारों को आवेदन पत्र को डाउनलोड करना होगा, जिसका प्रिंट आउट निकालकर सुरक्षित रखें।

यह भी पढ़ें :-यहाँ देखें अनेक विभागों में निकली सरकारी नौकरी, जाने भर्ती डिटेल्स

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top