तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने एक स्कूटी सवार को मारी टक्कर मौके पर युवक की मौत, एक की हालत गंभीर ।

तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने एक स्कूटी सवार को मारी टक्कर मौके पर युवक की मौत, एक की हालत गंभीर ।

बिलासपुर न्यूज़:रतनपुर क्षेत्र के बगदेवा में एक दुखद हादसा घटित हो गया, जिसमें एक तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे के परिणामस्वरूप एक युवक की जान गई, जो ट्रेलर के पहियों के नीचे आ गये। उनके भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने इस घातक हादसे की जांच शुरू कर दी है।

संघटना का विवरण यह है कि सिविल लाइन क्षेत्र के अलका एवेन्यू कालोनी में निवास करने वाले प्रदीप कुर्रे (40) और उनके भाई दीपक (34) सोमवार को किसी काम से दीपका गए थे। उनके काम के समापन के बाद, वे दोनों स्कूटी से बिलासपुर लौट रहे थे। जब वे बगदेवा के पास पहुंचे, तो एक तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने उनकी स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी।

इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में स्कूटी सवार प्रदीप को ट्रेलर की चपेट में आ गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दीपक सड़क पर गिरे और उन्हें गंभीर चोटें आईं। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत रतनपुर पुलिस को दी।

इस दौरान, ट्रेलर के चालक ने वाहन को छोड़कर भाग लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को तुरंत अस्पताल भेज दिया। शव को कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया गया है। पुलिस ने हादसे की जानकारी सबसे पहले स्वजन को दी है, जो रतनपुर पहुंच गए हैं। मंगलवार की सुबह, स्वजन की मौजूदगी में शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें :-Bilaspur Crime News: हरियाणा के युवक ने नाबालिग को भगाकर ले जा रहा आरपीएफ ने किया गिरफ्तार ।

Releted Articale

ट्रेडिंग

देश-विदेश

Scroll to Top